एक बार फिर ये काम करेंगी पूनम पांडेय, अगर भारत जीतेगा 2023 वर्ल्डकप

जब भी वर्ल्ड कप की बात होती है तो अभिनेत्री पूनम पांडेय का नाम जरुर आता है। उन्होंने बीते वर्ल्ड कपों के दौरान कुछ कांड ही ऐसे किए हैं कि उनका नाम हमेशा आने वाले वर्ल्ड कपों में लिया जाता रहेगा। हालांकि खास बात ये है कि साल 2023 में जो क्रिकेट वर्ल्ड कप होने हैं, उन्हें लेकर पूनम पांडेय ने एक खास ऐलान किया है। अब अभिनेत्री अगले वर्ल्ड कप में आखिर क्या करने वाली हैं और उन्होंने आखिर क्या ऐलान किया है, चलिए इस बारे में जानते हैं।

पूनम पांडेय के फैंस के लिए खुशखबरी

अभिनेत्री पूनम पांडेय ने साल 2023 में कुछ अद्भुत करने का ऐलान किया है। उनके फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी हैं। बता दें कि अभिनेत्री अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज की वजह से जानी जाती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्डनेस से भरा पड़ा है। मालूम हो कि पूनम से हाल ही में क्रिकेट को लेकर कुछ सवाल पूछे गए थे जिसके जवाब में उन्होंने काफी इंट्रेस्टिंग जवाब दिया था। पूनम कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हालांकि अबकी बार 2023 के वर्ल्ड कप के लिए उनकी घोषणा भी एक बड़ा चर्चा का विषय है।

2011 में किया था कपड़े उतारने का ऐलान

पूनम का मानना है कि 2023 का वर्ल्ड कप भारत में ही होना चाहिए। बता दें कि 2011 का वर्ल्ड कप भारत में ही हुआ था। 2011 विश्वकप में भी पूनम ने अपने ऐलान से तहलका मचा दिया था। दरअसल पूनम ने कहा था कि टीम इंडिया अगर वर्ल्ड कप जीतती है तो वे अपने बदन के एकएक कपड़े उतार देंगी। उन्होंने ऐसा किया भी था।

ये भी पढ़ें- सबसे ज्यादा बार जीरो पर आउट हुए हैं ये खिलाड़ी, चौंका देंगे कई नाम

ये भी पढ़ें- आलराउंडर गेंदबाज शार्दुल ठाकुर इनके प्यार में हुए बोल्ड, जानें कौन हैं

क्या करेंगी 2023 के वर्ल्ड कप में

इस बार जब उनसे वर्ल्ड कप 2023 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं चाहती हूं कि भारत अगला विश्वकप जीते। मैं चाहती हूं कि भारत हर विश्वकप को जीते। हम सभी भारतीय क्रिकेट के खेल के दीवाने हैं। हमारे अंदर क्रिकेट के लिए एक अलग ही जुनून है। यहां की हर गली में एक सचिन होता है। मैंने अब तक सोचा नहीं है कि 2023 वर्ल्ड कप में मैं क्या करूंगी। इस बार में पहले से कुछ बेहतरी ही करना चाहूंगी पर पहले से इस बारे में नहीं बताना चाहती हूं।’

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com