अभी-अभी: श्रीलंकाई बल्लेबाज के अंगूठे में हुआ फ्रैक्चर, अब नहीं खेल पाएंगे सीरीज के बाकी बचे मैच

श्रीलंकाई बल्लेबाज दिनेश चांडीमल भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. उनके अंगूठे में हेयरलाइन फ्रैक्चर है. तीसरे वनडे में चांडीमल बल्लेबाज बैटिंग करते वक्त अंगूठे में चोट लगा बैठे थे. अब वह मौजूदा सीरीज के बाकी बचे दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे. रविवार को पांच मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे मैच में भारत ने श्रीलंका को छह विकेट से मात देकर 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है.अभी-अभी: श्रीलंकाई बल्लेबाज के अंगूठे में हुआ फ्रैक्चर, अब नहीं खेल पाएंगे सीरीज के बाकी बचे मैचये 5 तरकीबें अपनाकर टीम इंडिया ने अपने नाम किया वर्ल्ड रिकॉर्ड…..

हार्दिक पांड्या की गेंद का सामना करते वक्त उनके दाएं अंगूठे पर चोट लगी थी. उस वक्त वह 25 के स्कोर पर थे. हालांकि उन्होंने बल्लेबाजी जारी रखी. बाद में वह 71 गेंदों पर 36 रन बनाकर पंड्या की ही गेंद पर जसप्रीत बुमराह के हाथों कैच आउट हो गए.

बैडमिंटन: विश्वचैंपियनशिप में पीवी सिंधु का स्वर्ण पदक जीतने का टुटा सपना….

श्रीलंका के क्रिकेट बोर्ड ने अपने एक बयान में कहा कि चांडीमल अपनी चोट को कोलंबो में एक विशेषज्ञ को दिखाएंगे. भारत के खिलाफ शुरू हुए इस दौरे में चांडीमल श्रीलंका टीम के एकमात्र बल्लेबाज नहीं हैं, जो चोटिल हुए हैं. उनसे पहले असेला गुणारत्ने और नुवान प्रदीप भी चोटिल होने के कारण अपनी टीम का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाए.

You May Also Like

English News