#बड़ा खुलासा: RSS के इस काम से नाखुश है मोदी सरकार

नई दिल्लीः वृंदावन में शनिवार को हुई स्वंयसेवक संघ की बैठक में केंद्र सरकार की नीतियों पर गहन चर्चा की गई है। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में केंद्र सरकार की नीतियो पर चर्चा की गई और बताया जा रहा है कि संघ ने यह साफ कह दिया है कि अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर मोदी सरकार से नाखुश हैं।#बड़ा खुलासा: RSS के इस काम से नाखुश है मोदी सरकार

ये भी पढ़े: #बड़ी खबर: रविवार को होगा कैबिनेट विस्तार, अमित शाह के मंथन का दौर जारी, सभी मंत्रियों से…

सूत्रों की मानें तो संघ के मुताबिक केंद्र सरकार रोजगार देने में भी नाकाम रही है। हालांकि संघ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कई कामों को सराहा है। इसमें डिप्लोमेसी स्तर पर मोदी को मिली सफलता के लिए संघ ने शाबाशी दी है। इसके साथ ही संघ ने यह भी साफ किया है कि वह कई अहम मंत्रालयों के कामकाज से भी खुश नहीं है। 

ये भी पढ़े: अभी-अभी: भगवाधारी गुंडों ने कट्टे की नोंक पर BHU छात्र को नंगाकर लात घूसों से की पीटाई

गौरतलब है कि वृंदावन में चल रहे संघ की इस मीटिंग में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी शामिल हुए थे और आज ही दिल्ली लौटे हैं और उनके घर पर आज कैबिनेट विस्तार को लेकर चर्चाकी जा रही है। इस बैठक में कई नए चेहरों को जगह मिल सकती हैं, हालांकि जदयू से आए हुए कई मंत्रियों पर अभी संशय है। इससे पहले शाह ने वृंदावन में संघ प्रमुख भागवत के साथ बातचीत की थी। माना जा रहा है कि कैबिनेट और सरकार की नीतियों समेत कई मुद्दों पर दोनों के बीच चर्चा हुई।

You May Also Like

English News