सारा अली खान का क्रिकेट से पुराना नाता, रिश्ते में खास है ये क्रिकेटर

बाॅलीवुड और क्रिकेट का हमेशा से ही एक खास नाता रहा है। क्रिकेट में जब तक बाॅलीवुड के ग्लैमर का तड़का न लगे तब तक खेल भी फीका सा लगता है। क्रिकेट और बाॅलीवुड का हमेशा से चोलीदामन का साथ रहा है। आज हम बात करने जा रहे हैं फेमस एक्ट्रेस और पटौदी खानदान की लाडली सारा अली खान के बारे में। सारा अकसर इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती है। वहां से उनके बचपन के हुनर के बारे में पता लगा है। तो चलिए जानते हैं एक्ट्रेस के खास हुनर के बारे में और उनका क्रिकेट से कौन सा गहरा नाता है।

दुल्हन वाले गेटअप में क्रिकेट खेलती दिखीं सारा

सारा की एक फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का नाम अतरंगी रे है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के अपोजिट साउथ के स्टार धानुष हैं। साथ ही मूवी में अक्षय कुमार भी हैं। फिल्म में सारा का दुल्हन वाला गेटअप काफी फेमस हो गया है। बता दें कि इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने दुल्हन के गेटअप में कई तस्वीरें साझी की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस दुल्हन बने दिख रही हैं और उसी गेटअप में वे क्रिकेट का बल्ला घुमाते भी नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे के सेट की बताई जा रही हैं। ये फिल्म अगले शुक्रवार से थियेटर में देखी जा सकेगी।

ये भी पढ़ें- विराट कोहली से बीसीसीआई छीनेगा ये पद भी, जानें वजह

ये भी पढ़ें- भारत के क्रिकेट इतिहास का बड़ा दिन आज, जानें क्या हुआ था इस दिन

दादा नवाब पटौदी 21 की उम्र में बन गए थे कैप्टन

सारा का क्रिकेट से एक खास नाता है। सारा बचपन से कितनी हेल्दी रही हैं ये बात तो उनके किसी भी फैन से नहीं छुपी है। बता दें कि जब भारतआस्ट्रेलिया का मैच होना था, उससे पहले स्टार स्पोर्ट्स ने अपने चैनल पर बताया था कि सारा को बचपन से ही क्रिकेट खेलने का शौक रहा है। वे अपना मोटापा कम करने के लिए भी क्रिकेट खेला करती थीं। बता दें कि सारा के दादा और सैफ अली खान के पिता नवाब पटौदी महज 21 साल की उम्र में भारतीय टीम के कैप्टन बन गए थे। इसके बाद बाॅलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर संग उनका अफेयर चला और दोनों ने एकदूसरे से कुछ समय बाद शादी रचा ली।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com