मेसी पर नजरें टिकाए हैं ये 3 क्लब, मिल सकती है अब तक की सबसे महंगी डील

जब भी फुटबॉल की बात होती है तो महान फुटबॉलर लियोन मेसी का नाम सबसे पहले आता है। हाल ही में मेसी का बार्सिलोना क्लब के साथ चला आ रहा इतने वर्षो का साथ खत्म हो गया है। बता दें कि मेसी बार्सिलोना के साथ पिछले 17 सालों से जुड़े हुए थे। उन्होंने इस क्लब के लिए 7504 दिन के साथ नाता बनाए रखा है। इस बीच वे इस क्लब को 35 खिताब दिलाने में भी सफल रहे। खैर इतने लंबे समय से चला आ रहा नाता अब टूट चुका हैं। ये पहला मौका है जब मेसी के पास कोई क्लब मौजूद नहीं है। ऐसे में तीन क्लब ऐसे भी हैं जो इस खिलाड़ी को जोड़ने के लिए
उनके  साथ फुटबॉल के इतिहास की सबसे बड़ी डील कर सकते हैं।

1. पेरिस सेंट जर्मेन

मेसी बहुत बड़े प्लेयर हैं। इतने बड़े प्लेयर को कोई बड़ा ही क्लब मोटी रकम खर्च कर अपने साथ जोड़ सकता है। बता दें कि मेसी के साथ बार्सिलोना का करार करीब 67.3 करोड़ डॉलर का था। भारतीय रूपए में बात की जाए तो ये रकम 50 अरब रूपए से भी ज्यादा की है। ऐसे में पेरिस सेंट जर्मेन जैसा बड़ा क्लब मेसी जैसे स्टार खिलाड़ी को अपने क्लब का हिस्सा जरूर बनाना चाहेगा।

ये भी पढ़े :-यूरो 2020 में इन खिलाड़ियों ने किए सबसे अधिक गोल, फिर भी टीम हुई बाहर

2. मैनचेस्टर सिटी

पिछले कुछ सालों से इस क्लब ने अपना पुराना रुतबा पाने के लिए कई प्रयास किए हैं। पिछले सीजन में भी ये खबरें आई थीं कि मेनचेस्टर सिटी मेसी को अपने क्लब के साथ जोड़ना चाहता है। पर इन खबरों पर विराम तब लग गया था जब मेसी ने बार्सिलोना के साथ बने रहने का फैसला किया। लेकिन इस बार इस इंग्लिश क्लब के पास मेसी जैसे महान खिलाड़ी को जोड़ने का गोल्डन चांस मौजूद है। रिपोर्ट्स की मानें तो मेनचेस्टर सिटी फुटबॉल इतिहास की सबसे बड़ी डील मेसी को ऑफर कर सकती हैं।

ये भी पढ़े :-ब्रैड हॉग ने की भविष्यवाणी, धोनी इस टीम से खेल सकते हैं अगला आईपीएल

3. इंटर मिलान

इंटर मिलान भी पिछले साल से ही मेसी के सम्पर्क में बना हुआ हैं। बता दें कि मेसी ने जबसे स्पेन के क्लब बार्सिलोना को छोड़ने का फैसला किया है, इटली का ये क्लब उससे पहले से ही उनके समपर्क में बना हुआ था। वहीं आखिरकार मेसी ने किसी दूसरे क्लब का हाथ थामने का फैसला कर लिया है। ऐसे में ये क्लब किसी भी हालत में मेसी को अपने हाथों से जाने नहीं देना चाहेगा।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com