इन 5 खिलाड़ियों ने दूसरी के चक्कर में छोड़ दी पहली पत्नी

क्रिकेटर्स, बाॅलीवुड और कॉन्ट्रोवर्सी का चोली-दामन का साथ रहता है। ये तीनों ही चीजें एक-दूसरे के बीना नहीं चल सकती हैं। आज आपको 5 ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं उन्होंने दूसरी शादी के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया।

मोहम्मद अजहरुद्दीन
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन पहली पत्नी को छोड़ कर दूसरी शादी करने वालों खिलाड़ियों की लिस्ट में टॉप पर हैं। उनकी पहली शादी नौरीन से हुई थी और 1996 में दोनों का तलाक भी हो गया था। इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से शादी कर ली जो ज्यादा दिन नहीं चल पाई। दोनों 2010 में अलग हो गए थे। हालांकि अजहरुद्दीन का नाम इसके बाद भी कई लड़कियों के साथ जोड़ा गया जिसमे बैडमिंटन स्टार ज्वाला गट्टा प्रमुख थी पर उन्होंने किसी से शादी अब तक नहीं की।

दिनेश कार्तिक
अपनी पहली पत्नी से तलाक लेकर दूसरी शादी करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में दूसरा नाम दिनेश कार्तिक का आता है। भारतीय बल्लेबाज व विकेट कीपर दिनेश कार्तिक की पहली शादी निकिता से हुई थी। हालांकि निकिता व कार्तिक के क्रिकेटर दोस्त मुरली विजय के अफेयर की खबरों के चलते दिनेश ने तलाक ले लिया। वहीं 2015 में कार्तिक ने स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से शादी रचा ली थी।

जवागल श्रीनाथ
भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज रहे जवागल श्रीनाथ ने भी दूसरी पत्नी के लिए पहली वाली को छोड़ दिया था। जवागल श्रीनाथ ने पहली शादी ज्योत्सना से की थी और 2007 में ही अपनी पत्नी से उन्होंने तलाक ले लिया। इसके कुछ सालों बाद ही उन्होंने अपनी पत्रकार फ्रेंड पत्रावली से शादी कर ली थी।

विनोद कांबली
भारतीय क्रिकेट टीम के तेज बल्लेबाज रहे विनोद कांबली ने पहली शादी बचपन की दोस्त नियोल लुईस से रचाई थी। हालांकि बाद में कांबली ने उनसे तलाक ले लिया। इसके बाद विनोद कांबली ने मॉडल एंड्रिया हेविट से शादी कर ली और अब दोनों का 11 साल का एक बेटा भी है।

योगराज सिंह
बता दें कि युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह भी क्रिकेटर रहे हैं। उन्होंने भी अपने जीवन में दो शादियां की हैं। योगराज की पहली पत्नी का नाम शबनम है जो युवराज सिंह की मां हैं। योगराज ने निजी वजहों से शबनम से तलाक ले लिया था। वहीं बाद में योगराज ने सतवीर कौर से दूसरी शादी रचा ली थी। मालूम हो कि योगराज और सतवीर के दो बच्चे हैं और वे उन्हीं के साथ खुशी-खुशी रहते हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com