कभी भी टीम इंडिया में खेलने के काबिल नहीं थे ये क्रिकेटर, देखें लिस्ट

क्रिकेट जगत में अकसर कोई न कोई कहानी सामने आती ही रहती है। इस बार आपको टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों से जुड़ी एक बात बताएंगे। टीम इंडिया में खेलने वाले कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो क्रिकेटर बनने के काबिल ही नहीं थे। हालांकि फिर भी वे टीम इंडिया का हिस्सा रहे। तो चलिए जानते हैं ऐसे ही खिलाड़ियों के बारे में जो क्रिकेटर बनने के काबिल नहीं थे पर उसी को बतौर करियर चुना।

वीआरवी सिंह

कभी टीम इंडिया का हिस्सा रहे वीआरवी सिंह का घरेलू क्रिकेट में कोई खास नाम नहीं था। वे गेंदबाज के तौर पर टीम में शामिल हुए थे। हालांकि वे आलराउंडर थे पर बाॅलिंग खास तौर पर करते थे। उन्होंने टीम के लिए अब तक कुल पांच टेस्ट मैच और वनडे मैच खेले थे। इन्होंने टेस्ट मैच में अब तक 47 रन बनाए थे। इसके साथ ही इन्होंने वनडे और टेस्ट में 8 विकेट भी लिए हैं।

सुदीप त्यागी

सुदीप त्यागी टीम इंडिया के लिए तेज गेंदबाजी किया करते थे। इन्होंने चार वनडे और एक टी20 मैच खेला है। सुदीप ने वनडे में कुल 48 रन बनाए हैं। वहीं तीन विकेट भी हासिल किए हैं। वे आईपीएल में पहले चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेल रहे थे। बाद में उन्हें टीम इंडिया से खेलने का मौका दिया गया।

मनप्रीत गोनी

मनप्रीत गोनी भी पहले चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते थे। बाद में उन्हें टीम इंडिया की ओर से मौका मिला। मनप्रीत गोनी ने इंडिया के लिए सिर्फ दो वनडे खेले हैं जिसमें उन्होंने अभी तक दो विकेट हासिल किए हैं। हालांकि इंटरनेशनल खेल में उनका प्रदर्शन सही नहीं रहा। उन्होंने आईपीएल में कुल 44 मैच खेले और 37विकेट लिए हैं।

ये भी पढ़ें-करियर में आज तक एक भी छक्का नहीं खाया है इन गेंदबाजों ने, देखें लिस्ट

ये भी पढ़ें-BCCI के पास रणजी ट्रॉफी में इस काम के लिए नहीं है पैसा

एमएसके प्रसाद

एमएसके प्रसाद को भी भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने का मौका मिला था। उन्होंने टीम इंडिया के लिए छह टेस्ट मैच खेले हैं। इसके साथ ही 17 वनडे मैच भी उन्होंने खेले हैं। उन्होंने टेस्ट मैचों में कुल 106 रन बनाए थे। हालांकि बाद में खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। वे बाद में बीसीसीआई के चयनकर्ता के पद पर नियुक्त किए गए थे।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com