आईपीएल के अगले सीजन में ये प्लेयर्स करेंगे इन टीमों की कप्तानी

आईपीएल भले ही खत्म हो गया हो पर इसका खुमार अब भी लोगों के दिलों में बरकरार है। हाल में खत्म हुए आईपीएल 2022 का खिताब गुजराट टाइटंस टीम ने अपने नाम किया है। खास बात ये है कि ये टीम बाकी टीमों के खिलाफ पहली बार इसी साल मैदान में उतरी थी। गुजरात टाइंटस का फाइनल मुकाबला राजस्थान राॅयल्स के साथ हुआ था। हालांकि हम आपको अगले यानी की आईपीएल 2023 के बारे में बताने जा रहे हैं। अगले साल कौन सा प्लेयर किस टीम की कप्तानी करता दिखेगा, आइए जानते हैं।

ऋतुराज गायकवाड़
आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने वाले ऋतुराज गायकवाड़ अगले साल कप्तानी के प्रबल दावेदार हैं। वे अगले साल चेन्नई की कप्तानी करते दिख सकते हैं। बता दें कि आईपीएल 2022 में चेन्नई की कप्तानी करते दो खिलाड़ी नजर आए थे। सीजन के शुरुआती दौर में टीम की कमान रविंद्र जडेजा ने संभाली थी। वहीं बाद में धोनी ने टीम की कप्तानी की थी। बता दें कि जडेजा ने महज 8 मैचों की ही कप्तानी की थी।

निकोलस पूरन
सनराइजर्स हैदराबाद टीम के खिलाड़ी पूरन निकोलस भी टीम की कप्तानी के दावेदार हैं। हालांकि इस साल आईपीएल में टीम की कप्तानी केन विलियमसन ने की थी। वे टीम के लिए अपनी कप्तानी में कुछ खास नहीं कर पाए थे। विलियमसन खुद भी खराब फार्म में थे। यही वजह है कि अगले साल नए कप्तान बनाए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। इसके लिए टीम के खिलाड़ी पूरन प्रबल दावेदार नजर आ रहे हैं। इनके पास पर्याप्त अनुभव है। साथ ही इन्होंने इस आईपीएल के सीजन में 302 बनाए थे।

ये भी पढ़ें-इन खिलाड़ियों ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से पुरानी टीम को दिया झटका

ये भी पढ़ें-दीपर चाहर की शादी छोड़ अपने पुराने दोस्त की शादी में पहुंचे, देखें ये तस्वीरें

शिखर धवन
पंजाब किंग्स की ओर से खेलने वाले शिखर धवन को पंजाब की कप्तानी अगले साल मिल सकती है। इस सीजन में शिखर धवन के बल्ले से रनों की बरसात हो गई। हालांकि इस बार टीम की कप्तानी की कमान मयंक अग्रवाल के हाथों में रही जिन्होंने अपनी कप्तानी से काफी निराश कर दिया था। इसलिए टीम के लिए अगले साल नया कप्तान ढूंढें जाने के कयास जारी हैं। बता दें कि विकल्प के तौर पर शिखर का नाम पहले नंबर पर है।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com