अपनी ही पत्नी का सेक्स टेप लीक किया था इस क्रिकेटर ने, जानें मामला

क्रिकेट और क्रिकेटर्स हमेशा सिर्फ अपनी बातों या हरकतों को लेकर ही चर्चा में नहीं रहते बल्कि कई बार वे किसी और ही वजह से सुर्खियों में आ जाते हैं। आज हम एक ऐसे ही खिलाड़ी की बात करने वाले हैं जिसने अपने हाथों से ही अपने पार्टनर की नाव डुबो दी। दरअसल एक ऐसा क्रिकेटर है जिसने अपनी ही बीवी की सेक्स टेप लीक कर दी और सुर्खियों में आ गया। आइए जानते हैं उस क्रिकेटर के बारे में और जानते हैं कि आखिर खुद की बीवी का सेक्स टेप उनसे लीक कैसे हुआ।

इस खिलाड़ी ने पत्नी का सेक्स टेप किया लीक

अपनी बीवी का सेक्स टेप लीक करने की बात करें तो श्रीलंका के पूर्व कप्तान और ओपनर बल्लेबाज सनथ जयसूर्या ने इस कांड से खूब सुर्खियां बटोरीं। जयसूर्या का क्रिकेट करियर काफी बेहतरीन रहा हालांकि उनका निजी जीवन काफी उतारचढ़ाव भरा साबित हुआ। वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अकसर विवादों में ही बने रहे। बता दें कि सेक्स टेप लीक होने का मामला ज्यादा पुराना नहीं है। ये केस कुछ ही साल पुराना है। साल 2017 में जयसूर्या ने अपनी तीसरी पत्नी मलिका सिरिसेना का सेक्स टेप लीक किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जयसूर्या ने ऐसा करके अपनी ही पत्नी से किसी बात का बदला लिया था।

ये भी पढ़ें- मुंबई इंडियंस ही नहीं इन खेलों में भी लगा है नीता अंबानी का पैसा

ये भी पढ़ें- इन खिलाड़ियों के नाम है गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, लिस्ट में सचिन व धोनी

इस वजह से भी हमेशा रहा विवादों में

सेक्स टेप लीक करना तो उन्हें विवादों में ले ही आया था। वे तीन शादियां करके भी विवादों में ही छाए रहे। जयसूर्या ने पहली शादी साल 1998 में श्रीलंकन एयर होस्टेस सुमुद करुणानायक से की थी। उनकी पहली शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी और महज साल भर के भीतर ही टूट गई। वहीं जयसूर्या ने दूसरी शादी साल 2000 में की थी। उनकी दूसरी बीवी भी पेशे से एयर होस्टेस थीं और उनका नाम संद्रा डिसिल्वा था। जयसूर्या से डिसिल्वा के तीन बच्चे भी हैं। वहीं तीसरी शादी से पहले जयसूर्या का साल 2012 में मलिका सिरिसेना संग अफेयर सुनने को मिला। बता दें कि मलिका के लिए जयसूर्या ने अपनी दूसरी पत्नी को तलाक दे दिया था। बाद में जयसूर्या ने तीसरी शादी एक मंदिर में मलिका संग गुपचुप तरीके से की थी। बता दें कि मलिका एक एक्ट्रेस हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com