#Video: ट्विंकल खन्ना का बड़ा खुलासा, बोली- राम रहीम मेरा पड़ोसी मुझसे मिलने आता था और…

अक्षय की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने बाबा राम रहीम से जुड़ी एक बात साझा की है.जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान है इस अभिनेत्री ने अपनी दिल की ये बात एक ब्लॉग के जरिये लोगो के सामने रखी.इस अभिनेत्री ने अपनी बात रखते हुए बताया है कि कैसे उनको राम रहीम के समर्थकों द्वारा धमकियां दी जाती थीं.#Video: ट्विंकल खन्ना का बड़ा खुलासा, बोली- राम रहीम मेरा पड़ोसी मुझसे मिलने आता था और…

ब्लॉग लिखकर ट्विंकल खन्ना ने बताया कि राम रहीम की फिल्म MSG आने के वक्त से वह उनको फॉलो कर रही थीं. जब राम रहीम कथित रूप से मुंबई गए थे तो ट्विंकल खन्ना ने उनकी फोटो भी शेयर की थी. ट्विंकल खन्ना के मुताबिक, उसके बाद राम रहीम के समर्थकों ने उनको धमकियां दी थीं.इसी साल जनवरी में ट्विंकल खन्ना ने एक फोटो शेयर की थी। फोटो के साथ ट्विंकल खन्ना ने लिखा था, ‘असली मोनोसोडियम फैनक्लब के सभी लोग और मैं काफी भाग्यशाली हैं। वह हमारे घर के पास रहने आ गए हैं।’ यहां वह का मतलब राम रहीम से था।

ये भी पढ़े: तो सबसे पहले यहाँ से हुई आज के हीरो मोदी और अमित शाह की जुगलबंदी, आज ले रहे हैं देश के बड़े…

जिस तरह से बाबा राम रहीम अब पकड़ा गया है और उसे 20 साल की कठोर सजा हुई है इससे ट्विंकल खन्ना ही नहीं पूरा बॉलीवुड ख़ुशी मना रहा है.दो साध्वियों के बलात्कार के आरोप में जज ने बाबा राम रहीम को ये कठोर सजा सुनाई है और सबसे बड़ी बात अभी भी राम रहीम के अंध भक्त उनको दोषी मानने को तैयार नहीं है जो सभी के समझ से परे है.

ये भी पढ़े: मोहल्ला क्लीनि को लेकर केजरीवाल पहुंचे राजनिवास, LG ने फाइल पास करने दिलाया भरोसा

आपकी जानकरी के लिए हम बता दें की बाबा राम रहीम की इस गिरफ्तारी के बाद भी अभी बड़े बड़े खुलासे उनका पीछा नहीं छोड़ रहे हैं !

 

You May Also Like

English News