UP: स्कूल में जींस पहनकर जाना छात्रों को पड़ बेहद महंगा, प्रबंधन ने दी ऐसी सजा..

UP: स्कूल में जींस पहनकर जाना छात्रों को पड़ बेहद महंगा, प्रबंधन ने दी ऐसी सजा..

कानपुर में छात्रों को जींस पहनकर स्कूल जाना बेहद महंगा पड़ गया. स्कूल यूनिफॉर्म की जगह जींस पहनकर आने पर प्रबंधन ने छात्रों को ऐसी सजा दी कि वो खून से लथपथ हो गए.UP: स्कूल में जींस पहनकर जाना छात्रों को पड़ बेहद महंगा, प्रबंधन ने दी ऐसी सजा..अभी-अभी: पूर्व विधायकों सहित कई दलों के नेताओं ने थामा BJP का हाथ

आरोप है कि स्कूल प्रबंधन ने कैंची से तीन छात्रों की जींस काट दी. इन तीनों छात्रों को प्रबंधन ने ऑफिस में बुलाया और कैंची से उनकी जींस फाड़ दी. कैंची इतनी तेज चली कि एक छात्र को काफी चोट आई और खून बहने लगा.

पूरा मामला कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र का है. यहां अंबेडकर इंटर कॉलेज में 11वीं क्लास में पढ़ने वाले तीन छात्र अनुज, अजय और राम ड्रेस गंदी होने के कारण स्कूल में जींस पहनकर चले गए. ऐसा देखकर स्कूल प्रबंधक महेंद्र कटियार का पारा चढ़ गया और उन्होंने तीनों छात्रों को अपने ऑफिस में बुलाकर उनकी जींस पर कैंची चला दी. 

इससे छात्र अनूप गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके शरीर से खून निकलने लगा. जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने छात्र का इलाज कराना भी मुनासिब नहीं समझा और चपरासी की मदद से उसे घर भेज दिया. छात्र के घरवाले ये सब देखकर सहम गए. जिसके बाद उन्होंने पुलिस स्टेशन जाकर स्कूल प्रबंधन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस का कहना है आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और थाने से जमानत पर छोड़ दिया गया है. इस घटना से इलाके में स्कूल के खिलाफ आक्रोश बना हुआ है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com