रोहित की पत्नी संग विराट ने की है डेटिंग, भागना पड़ था मुंह छुपा कर

क्रिकेटर्स की परफार्मेंस हमेशा मैदान पर ही नहीं आंकी जाती बल्कि कई बार उनकी पर्सनल लाइफ से भी आंकी जाती है। पूर्व टी20 भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी लोकप्रियता बटोर चुके हैं। इसके साथ ही अपने निजी जीवन को लेकर भी वे अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। बता दें उनके जीवन में एक पल ऐसा भी था जब उन्होंने भारतीय क्रिकेट के टीम के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा की पत्नी को डेट किया था। एक बार तो उन्हें मुंह तक छुपा कर भागना पड़ गया था। तो चलिए जानते हैं विराट कोहली के उस अफेयर के बारे में।

विराट और रोहित के बीच नहीं था सब ठीक

क्रिकेट के मैदान पर विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे शानदार बल्लेबाजों को आखिर कौन नहीं जानता होगा। साल 2018 में विराट कोहली ने अपनी लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी रचा ली थी। अब इस साल जनवरी में इनकी बेटी एक साल की हो चुकी है। बता दें कि अनुष्का ने विराट संग वक्त बिताने के लिए फिल्मों से ब्रेक तक ले डाला था। हालांकि 2019 में एक अजीब सी खबर सामने आई थी। उस साल वर्ल्ड कप सेमीफाइनल से टीम इंडिया बाहर हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स में तब ऐसी खबरें आ रही थीं कि कोहली और रोहित के बीच कुछ ठीक नहीं है।

ये भी पढ़ें- ऑटोग्राफ लेने आई फैन संग अफरीदी ने की घिनौनी हरकत, कर दिए गए थे बैन

ये भी पढ़ें- जानें क्यों रविंद्र जडेजा को पीनी पड़ रही है ‘बीड़ी’, तस्वीर हो रही वायरल

रोहित की पत्नी संग गए थे डेट पर

खबरों में दोनों के बीच अक्सर मतभेद ही दिखाया जाता था। दरअसल मीडिया में दोनों खिलाड़ियों की कुछ पर्सनल बातें गोते खा रही थीं जिसकी वजह से उनके बीच कुछ भी ठीक नहीं था। खबर ये थी कि साल 2013 में रोहित की पत्नी रितिका और विराट कोहली अफेयर में थे। दोनों मूवी डेट्स पर जाते पाए गए थे। इस खबर के सोशल मीडिया पर छाने के बाद से दोनों खिलाड़ियों के बीच मतभेद की खबरें सामने आई थीं। वहीं रोहित की पत्नी रितिका ने रिलेशनशिप को लेकर अलग ही बात कही है। रितिका ने कहा कि वे विराट कोहली के लिए सभी काम मैनेज करने का काम करती थीं तो उनके साथ मूवी भी चली गईं। मूवी पर जब मीडिया ने दोनों को स्पाॅट किया तो दोनों काफी असहज हो गए और दोनों के अफेयर के चर्चों से बाजार गर्म हो गया।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com