जब रणदीप हुड्डा के किस करने पर शूटिंग छोड़ भाग कड़ी हुयी साउथ सुंदरी ‘काजल अग्रवाल’

काजल अग्रवाल साउथ की सुंदरी हैं। अब बॉलीवुड का रुख कर चुकी हैं। फिल्म ‘दो लफ्जों की कहानी’ में भी आपने इन्हें देखा होगा। रणदीप हुड्डा के साथ। इंटेंस लिपलॉक करते हुए। लेकिन 45 फिल्मों तक वह इस सब से दूर रहीं। पहले वह ऑनस्क्रीन किस करने से दूर भागती थीं। लेकिन जब सेट पर उन्हें रणदीप ने किस कर लिया, तो उन्होंने कट बोलकर शूटिंग रुकवाई और वहां से चली गईं। यहां तक कि उन्होंने डायरेक्टर से उस शॉट को डिलीट करने के लिए भी कहा था।जब रणदीप हुड्डा के किस करने पर शूटिंग छोड़ भाग कड़ी हुयी साउथ सुंदरी 'काजल अग्रवाल'

कम लोग जानते हैं, लेकिन शुरुआत में काजल किस और इंटीमेट सीन से दूरी बना कर रखती थीं। 45 फिल्मों बिना किस सीन के निकालीं। वह खुद को इस मामले में एक्सपर्ट मानती हैं। कहती हैं कि, “मैंने हमेशा से अपने किसेज़ को धोखा दिया है। यहा तक कि मुझे लगता है कि होशियारी से धोखा देती हूं। मैं इस मामले में सख्त हूं। मुझे स्क्रीन पर इंटीमेट होना कभी ठीक नहीं लगता था, जब तक कि वह बेहद जरूरी न हो।”

ये भी पढ़े: जब नवाजुद्दीन के किरदार को असली समझ नाराज हो गई थीं पत्नी, दो दिन बाद मनाने पर हुईं सामान्य

लेकिन दीपक तिजोरी की फिल्म दो लफ्जों की कहानी में उन्हें अपना यह नियम तोड़ना पड़ा। वाकया मलेशिया का है, जहां फिल्म शूट हो रही थी। तब को-एक्टर रणदीप हुड्डा ने उन्हें किस कर लिया था, जिससे वह हैरान रह गईं। रणदीप से तो कुछ नहीं कहा। लेकिन तब वह कट बोलकर वहां से चली गई थीं।
काजल ने डायरेक्टर से उस शॉट को डिलीट कर रीशूट करने को कहा था।

दीपक का इस पर कहना था कि “मुझे याद है काजल ने कहा था कि वह स्क्रीन पर किसिंग सीन नहीं करती है। वह साउथ इंडस्ट्री की बड़ी स्टार है और उससे उसके करियर पर फर्क पड़ेगा। लेकिन उसकी इजाजत के बगैर किसी का इरादा उठे ठेस पहुंचाने या किस करने का नहीं था। स्क्रिप्ट के मुताबिक वह दो प्रेमियों के बीच का जज्बाती पल था, जिसे रणदीप ने फॉलो किया।”

 

You May Also Like

English News