अनिल विज ने महबूबा मुफ्ती पर उनके बयान के बाद किया पलटवार, कही यह बात

अंबाला: हाल ही में हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार में मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अनिल विज ने महबूबा मुफ्ती पर उनके बयान के बाद पलटवार किया है। जी दरअसल अनिल विज ने महबूबा मुफ्ती को नादान बताया है और साथ ही उन्हें पाकिस्तान चले जाने की सलाह दी है। हाल ही में अनिल विज ने ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने कहा है, “नादान महबूबा मुफ्ती तुमको इतना भी नहीं मालूम कि अमेरिका तो किसी दूसरे देश अफगानिस्तान में बैठा हुआ था, हम तो अपने देश में बैठे हुए हैं यहां से हमें कोई निकालने की सोच भी नही सकता। पाकिस्तान से इतनी ही मुहब्बत है तो चली जा वहां। जो सुखः तुम यहां भोग रहे हो वो वहां कौसों दूर है।”

आपको बता दें कि पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बीते शनिवार को केंद्र से अफगानिस्तान से सबक लेने के लिए कहा, जहां तालिबान ने सत्ता पर कब्जा कर लिया और अमेरिका को भागने पर मजबूर किया। इसी के साथ ही महबूबा मुफ्ती ने सरकार से जम्मू-कश्मीर में बातचीत करने और 2019 में रद्द किए गए विशेष दर्जे को वापस करने का आग्रह किया। उनकी इसी टिप्पणी पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और उन पर केंद्र शासित प्रदेश में जमीन खोने के बाद “घृणा की राजनीति” में लिप्त होने का आरोप लगाया और कहा गया कि, ‘जो कोई भी भारत के खिलाफ साजिश करेगा उसे नष्ट कर दिया जाएगा।’

बीते दिनों ही पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने 5 अगस्त, 2019 के फैसलों का जिक्र करते हुए कहा था, “एक महाशक्ति,अमेरिका को अपना बोरिया बिस्तर समेटकर भागना पड़ा। आपके (केंद्र) पास अभी भी जम्मू-कश्मीर में एक संवाद प्रक्रिया शुरू करने का अवसर है जैसे (पूर्व प्रधानमंत्री) वाजपेयी ने किया था और आपके पास जम्मू-कश्मीर की पहचान को अवैध रूप से और असंवैधानिक तरीके से छीनकर की गई गलती को सुधारने का एक मौका है, अन्यथा बहुत देर हो जाएगी।”

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com