आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा- 15 अक्टूबर से शुरू होंगे भाजपा के स्टार प्रचारकों के दौरे…

नगरीय विकास तथा आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि भाजपा 15 अक्टूबर को विजय संकल्प ध्वज लगाने का आयोजन करेगी। इसी दिन से पार्टी के स्टार प्रचारकों के दौरे उपचुनाव वाले क्षेत्रों में शुरू होंगे। विजय संकल्प ध्वज के आयोजन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा भी शामिल होंगे। यह भी प्रयास किया जाएगा कि इस आयोजन में केंद्र सरकार में मध्य प्रदेश से मंत्री बने वरिष्ठ नेतागण भी शामिल हों।

कोरोना से मृत्यु के कुछ मामलों में पीड़ितों को कथित रूप से मुआवजा न मिल पाने पर उन्होंने कहा कि मैं आज ही निर्देश दे रहा हूं कि यदि कोई भी इस मुआवजे से वंचित है तो उसे तुरंत मुआवजा दिया जाए। सभी संबंधित लोगों को मुआवजा दिया जाएगा। भाजपा के कन्या पूजन कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस के विरोध पर भूपेंद्र सिंह ने कहा कि नवरात्र के पर्व पर कन्या पूजन करना हमारी परंपरा, संस्कृति और संस्कार हैं। कांग्रेस भी कन्या पूजन कर ले, उन्हें रोका किसने है। भाजपा ने कन्या पूजन करके कोई नया काम नहीं किया है।

 

प्रदेश कांग्रेस के अनुसूचित जाति विभाग ने उपचुनाव के लिए प्रभारी किए नियुक्त

खंडवा संसदीय क्षेत्र सहित पृथ्वीपुर, जोबट और रैगांव विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने सभी संगठनों को सक्रिय कर दिया है। युवा और महिला कांग्रेस के बाद अब पार्टी के अनुसूचित जाति विभाग ने उपचुनाव के प्रभारी नियुक्त किए हैं। इन्हें संगठन के प्रदेश अध्यक्ष सुरेन्द्र चौधरी ने तत्काल प्रभार के निर्वाचन क्षेत्रों में पहुंचकर काम संभालने के निर्देश दिए हैं।

संगठन ने खंडवा संसदीय क्षेत्र के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित पलासिया, कैलाश यावतकर और किशोर सोलंकी को प्रभारी बनाया है। वहीं, पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए पंकज अहिरवार, खुमान बेचैन, जोबट विधानसभा क्षेत्र के लिए जितेंद्र धामन और लोकेंद्र बर्मन को प्रभारी नियुक्त किया है। रैगांव विधानसभा क्षेत्र के लिए सुंदरलाल चौधरी और जितेंद्र जाटव को प्रभारी बनाकर स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com