ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म पोन्नियिन सेलवन पार्ट 2 ने 6 दिनों में 200 करोड़ से ज्यादा की कर ली कमाई

हाल ही में रिलीज हुई दिग्गज फिल्ममेकर मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन: पार्ट 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। पार्ट 1 की अपार सफलता के बाद दूसरे भाग में क्या हुआ इसे देखने के लिए लोगों का हुजूम सिनेमाघरों में टूट पड़ा। फिल्म पूरी तरह से दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म पोन्नियिन सेलवन पार्ट 1 के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को आसानी से ब्रेक कर लेगी। इस फिल्म से ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर लीड एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित हो गईं है।

बॉक्स ऑफिस पर छाई पीएस 2

पोन्नियिन सेलवन 2 को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 6 दिन पूरे हो चुके हैं और फिल्म ने केवल 5 दिनों में ही दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करके इतिहास रच दिया। देश में 24 करोड़ के साथ खाता खोलकर पीएस 2 ने साबित कर दिया कि सिनेमाघरों में लंबा चलने वाली है। दूसरे दिन फिल्म ने 26.2 करोड़ का कलेक्शन किया और तीसरे दिन ये कलेक्शन बढ़कर पहुंच गया 30.3 करोड़ के पार।

दुनियाभर में 200 करोड़ पार हुई फिल्म

चौथे दिन कमाई में गिरावट दर्ज की गई और फिल्म का कलेक्शन पहुंच गया 23.25 करोड़। पांचवे दिन इसने 10.5 करोड़ की कमाई की तो छठे दिन तो हालात थोड़े और भी बुरे हुए और फिल्म पहुंच गई 8 करोड़ के पास। इस तरह ऐश्वर्या राय बच्चन की पोन्नियिन सेलवन 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 6 दिनों में कुल 122.25 करोड़ का कलेक्शन किया। तमिल दर्शकों की ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई 26.67 प्रतिशत।

‘भाईजान’ का निकला दम

दूसरी तरफ सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान सिनेमाघरों में आखिरी सांसे ले रही है। फिल्म ने रिलीज के 14 दिनों में बामुश्किल 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय की पीएम 2 बॉक्स ऑफिस पर कुलाचे भर रही है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com