दिल्ली के शाहदरा में आग लगने से हुई थी 4 लोगों की मौत, बिल्डिंग मालिक और उसका भतीजा हुआ गिरफ्तार

दिल्ली के शाहदरा में आग लगने की घटना के सिलसिले में एक 50 वर्षीय शख्स और उसके भतीजे को अरेस्ट किया गया है. आग लगने की वजह से एक परिवार के चार सदस्यों की जान चली गई थी. पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों की शिनाख्त आत्मा राम गोयल और मनोज गोयल (26 वर्षीय) के रूप में हुई है.

मंगलवार आधी रात को LPG गैस सिलेंडर के रिसाव की वजह से फर्श बाजार इलाके में एक घर में आग लग गई थी, जिससे मुन्नी देवी, उनके दो बेटों ओम प्रकाश (22) और नरेश (23) के अलावा बेटी सुनीता (18) की मौत हो गई थी, जबकि एक बेटा लाल चंद (29) बुरी तरह झुलस गया था. पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह ईमारत आत्मा राम गोयल की थी, घर के सामने के हिस्से को एक दुकान बना दिया गया था, जिसका उपयोग उसका भतीजा मनोज गोयल गैस स्टोव और सिलेंडर की मरम्मत के लिए करता था. उन्होंने कहा कि घर में उचित वेंटिलेशन नहीं था, जिसके चलते आग लगते ही सांस लेना मुश्किल हो गया.

पुलिस ने कहा है कि घटना की वजह बिजली के शार्ट सर्किट का होना माना जा रहा है. इस मामले में आत्मा राम गोयल और उनके भतीजे मनोज को अरेस्ट किया गया है. दोनों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com