फूलों की जड़ से बदलेगी आपकी किस्मत, कभी नहीं होगी पैसे की कमी

फूलों की जड़ से बदलेगी आपकी किस्मत, कभी नहीं होगी पैसे की कमी #tosastro

#tosastroपौराणिक कथाओं में जड़ी बूटी और फूलों के अर्क से कई सारी औषधियां बनती थीं। जिनसे ज्वर, ताप जैसी रोगों का उपचार किया जाता था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपकी किस्मत भी इन्हीं फूलों और जड़ी बूटियों से महकती थी। जोकि अभी भी हो सकती है। पर इससे बारे में ऋषि मुनियों के युग में ही ज्यादा प्रयोग में लाया जाता था। आज हम आपको फूलों की जड़ से आपकी किस्मत के दरवाजे कैसे खुलते हैं इसके बारे में चर्चा करेंगे।

#tosastro बहेड़ा की जड़ – मान्यता है कि अगर आप पुष्य नक्षत्र में बहेड़ा वृक्ष की जो जड़ होती है औऱ उसके पत्ते को जहां आप धन संग्रहित करते हैं उस स्थान पर रख दें तो कभी पैसों की कमी नहीं आएगी और न ही कभी दरिद्रता का सामना करना पड़ेगा।
#tosastro धतूरे की जड़ – धतूरे के फूल को शिव जी को अर्पित किया जाता है, वहीं इस फूल के जड़ को तंत्र विद्या में प्रयोग में लाया जाता है। इसकी जड़़ को घर में मां महाकाली के बीज मंत्र के साथ स्थापित करने से कभी दरिद्रता और बाहरी बुरी छाया का प्रकोप नहीं सताएगा।
#tosastro मदार की जड़ – क्या आप जानते हैं कि मदार की जड़ कितनी गुणकारी है। अगर आप रविपुष्प नक्षत्र में मदार की जड़ को अपने दाहिने हाथ में धारण करते हैं तो आपको कभी भी आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना पड़ेगा। ल्कि आपकी समृधि में वृद्धि होती रहेगी। वहीं इसकी जड़ को अगर आप किसी बांझ स्त्री के बांध देते हैं तो वह संतान को प्राप्ति करती है। वहीं अगर कोई कोर्ट कचहरी का मामला चल रहा हो तो भी आप मदार की जड़ को अपने हाथ में बांध लें निश्चित ही आपकी विजय होगी।
#tosastro हत्था जोड़ी – तांत्रिक लोग हत्था जोड़ी का उपयोगी वशीकरण के लिए करते हैं। लेकिन इसका प्रयोग और भी कई तरह से कर सकते हैं। जैसे दुश्मन को परास्त करने के लिए, मनचाहा वर पाने के लिए, दरिद्रता दूर करने के लिए और भी कई तरह से आप हत्था जोड़ी का उपयोग कर सकते हैं।
#tosastro बेला की जड़ – बेला की जितनी मधुर सुगंध होती है उतनी ही अच्छा उसका गुण भी होता है। आमतौर पर इसे आकर्षण का प्रताक माना जाता है। बेला को मोतिया भी कहा जाता है। यह सफेद रंग का फूल होता है, जिसकी महक से आस पास का क्षेत्र में सुगंधित हो जाता है। इसको भगवान को अर्पित करने से भाग्योदय होता है।
#tosastro चमेली की जड़ – बेला की तरह ही चमेली भी सुगंध से परिपूर्ण होती है। अगर आप अनुराधा नक्षत्र में चमेली की जड़ को अपने गले में बांधते हैं तो आपके शत्रु भी मित्र बन जाएंगे। आपको बता दें कि विष्णुकांता का पौधा और फूल भी शत्रुनाशक होता है।
#tosastro चंपा की जड़ – चंपा की जड़ को अगर आप हस्त नक्षत्र में अपने बच्चे के गले में बांधते हैं तो इससे प्रेत बाधा दूर होती है और बच्चा भय मुक्त रहता है।
#tosastro शंखपुष्पी की जड़ – स्मृति को मजबूत रखने के लिए शंखपुष्पी की जड़ फायदेमंद होती है तो वहीं रवि-पुष्य नक्षत्र में इसकी जड़ को चांदी की डिब्बी तिजोरी में रखने से धन और समृद्धि मं वृद्धि होएगी।
#tosastro तुलसी की जड़ – हर घर के आंगन में तुलसी का वृक्ष जरूर होगा। अगर आप पूर्वा भाद्रपद नक्षत्र में तुलसी की जड़ को मस्तिष्क पर धारण करते हैं तो आपको अग्निभय से मुक्ति प्राप्त होगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com