बेहिसाब हुस्न की मल्लिका मलाइका अरोड़ा के डांस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा ..

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी कातिलाना अदाओं के लिए जानी जाती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर मलाइका के वीडियोज वायरल होते ही रहते हैं। मलाइका बेहिसाब हुस्न की मल्लिका हैं मगर उनका डांस भी किसी से कम नहीं। इस बीच मलाइका का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने शानदार मूव्स से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं।

वही अपनी एक अदा से लाखों फैंस को दीवाना बनाने वालीं मलाइका अरोड़ा के वीडियो को यूजर्स बहुत पसंद करते हैं। मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी ग्लैमरस अदाओं से व्यक्तियों का दिल चुरा लेती हैं। शायद यही कारण है कि मूवीज में सक्रीय न होते हुए भी सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों प्रशंसक हैं। मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के अतिरिक्त अपने बेहतरीन डांस के लिए भी लोकप्रिय हैं। ऐसे में अभिनेत्री का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

बता दे कि मलाइका अरोड़ा का यह थ्रोबैक वीडियो डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर का है। वीडियो में मलाइका को बड़ी ही खूबसूरत ब्लैक कलर की साड़ी में देखा जा सकता है। इसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर का नेकपीस केरी किया हुआ है, जो उनके लुक को और अधिक खूबसूरत बना रहा है। वीडियो में वे ‘बिन्ते दिल’ सांग पर किलर डांस मूव्स बता रही हैं। अभिनेत्री के इस वीडियो पर प्रशंसक खूब प्यार लुटा रहे हैं। बता दें, मलाइका का यह वीडियो उनके फैन पेज से साझा किया गया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com