भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज के मैचों की तारीखों में किए गए ये बदलाव, BCCI ने दिया अपडेट

भारतीय टीम का श्रीलंका दौरा लगातार चर्चा में बना हुआ है। पहले टीम इंडिया की एक साथ दो टीमों के दो देशों के दौरे पर जाने की वजह से इसकी बातें की जा रही थी। अब श्रीलंका की टीम के सदस्यों के कोरोना संक्रमित होने की वजह से सुर्खियों में है। शुक्रवार को यह खबर आई थी कि भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज के मैचों की तारीखों में बदलाव किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने इस बात की पुष्टी कर दी है।

इंग्लैंड के दौरे से लौटे श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर के बाद टीम के डाटा एनालिस्ट भी कोरोना संक्रमित पाए गए। इन दोनों के इस तरह से कोरोना की चपेट में आने के बाद टीम के बाकी खिलाड़ियों को लेकर भी संशय बना हुआ ह। शुक्रवार शाम को खबर आई कि दोनों देशों के बीच होने वाले तीन वनडे सीरीज के पहले मैच की तारीख आगे बढ़ाई गई है। एक दिन बाद बीसीसीआई के सचिव ने इसे सही बताया।

भारतीय टीम को तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 13 जुलाई को खेलना था जिसे अब 18 जुलाई कर दिया गया है। आगे सीरीज के मुकाबलों की तारीख को भी इसी के अनुसार आगे बढ़ाया गया है। जानकारी के मुताबिक एएनआई से गांगुली ने बताया कि कोरोना के केस की वजह से सीरीज का पहला मैच 13 की जगह पर 18 जुलाई को खेला जाएगा।

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडीक्कल, रितुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नितीश राणा, इशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्रा सिंह चहल, राहुल चाहर, कृष्णप्पा गौतम, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार (उप कप्तान), दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया।

नेट गेंदबाज – इशान पोरेल, संदीप वारियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरनजीत सिंह

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com