राम चरण की ‘RC16’ का हुआ शुभारंभ

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अपकमिंग और मोस्ट अवेटेड मूवी ‘RC16’ को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है। यह बौतर लीड एक्ट्रेस जाह्नवी की पहली साउथ इंडियन मूवी होगी। ऐसे में उन्हें एक दक्षिण लड़की के किरदार और गेटअप में देखने का फैंस में उत्साह है। इसके अलावा एक्साइटमेंट की दूसरी वजह राम चरण (Ram Charan) के साथ उनकी जोड़ी भी है।

6 मार्च को जाह्नवी कपूर के बर्थ डे पर मेकर्स ने उनके फिल्म से जुड़े होने की अनाउंसमेंट की थी। खबर पक्की होने के बाद अब सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें दोनों कलाकारों के साथ ही फिल्म की बाकी टीम सेट पर मौजूद नजर आई।

‘आरसी16’ का हुआ शुभारंभ

फिल्म ‘आरसी16’ को लेकर एक इवेंट का आयोजन किया गया, जिसमें फिल्म के अलावा भी साउथ इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स पहुंचे। ग्रैंड इवेंट में फिल्म की कास्ट और क्रू के अलावा राम चरण की फैमिली भी पहुंची। यहां मेगास्टार चिरंजीवी और राम चरण की पत्नी उपासना भी मौजूद रहीं। इसके अलावा फिल्म के ऑफिशियल म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान (AR Rahman) भी इस इवेंट में शामिल रहे।

‘आरसी16’ की शूटिंग स्टार्ट करने से पहले मेकर्स ने पूजा सेरेमनी रखी। इसी सिलसिले में पूरी कास्ट और साउथ इंडस्ट्री के कुछ अन्य सितारे यहां पहुंचे। इस इवेंट में राम चरण ट्रेडिशनल तेलुगू कपड़े (धोती और कुर्ता) में नजर आए, तो वहीं, जाह्नवी कपूर भी ओकेजन और जगह के अनुसार ड्रेस अप होकर पहुंचीं। वह यहां ग्रीन कलर की साड़ी पहने नजर आईं।

इस दिन आ सकता है फिल्म का फर्स्ट लुक

बुची बाबू सना के डायरेक्शन में बनी ‘आरसी16’ का पहला लुक राम चरण के बर्थ डे (27 मार्च) को आ सकता है। इसी के साथ फिल्म के टाइटल की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो सकती है। ‘आरसी16’ फिल्म का ऑफिशियल नहीं, टेंटेटिव टाइटल है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com