राहुल पर नड्डा का करारा पलटवार कहा- पीएम मोदी को बर्बाद करने में लगा है एक वंश

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की आलोचना करने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर करारा पलटवार किया। भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि एक वंश वर्षों से प्रधानमंत्री को बर्बाद करने की कोशिशें करता आ रहा है। राहुल तथ्यों में कमजोर और कीचड़ उछालने में मजबूत बयान देकर विदेश नीति के मुद्दों पर सियासत करते हैं।

भाजपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा कि राहुल जी भारतीय सशस्त्र बलों पर यकीन करने की बजाय चीन की ओर से दी गई जानकारी में ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं। उन्‍होंने सवाल किया कि आखिरकार क्यों एक परिवार भारत को कमजोर और चीन को मजबूत देखना चाहता है। भाजपा अध्‍यक्ष ने आगे कहा कि खुद कांग्रेस में भी कई नेता एक वंश के इस छल को नापसंद करते हैं।

नड्डा ने राहुल के ताजा वीडियो को खुद को स्थापित करने की असफल कोशिश बताया। नड्डा ने कहा कि हमेशा की तरह इस बार भी राहुल तथ्यों के मामले में कमजोर और कीचड़ उछालने के अपने प्रयास में मजबूत नजर आए। उन्‍होंने कहा कि रक्षा और विदेश नीति से जुड़े मसलों पर सियासत की कोशिश एक वंश की सन 1962 में उनके पूर्व के पापों से हाथ धोने और भारत को कमजोर करने की हताशा को दिखाता है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com