लायें अपने चेहरे की खोई हुई चमक को वापस

लायें अपने चेहरे की खोई हुई चमक को वापस

आज के समय में लगातार धूल मिट्टी धूप और बढ़ते प्रदूषण के संपर्क में रहने के कारण लड़कियों के चेहरे की चमक कहीं खो सी जाती है. और चेहरे पर काले दाग धब्बे आ जाते हैं. पर आज हम आपको एक ऐसा आसान तरीका बनाने बताने जा रहे हैं, जिसके इस्तेमाल से आप अपने चेहरे की चमक को वापस ला सकते हैं.लायें अपने चेहरे की खोई हुई चमक को वापस

इस नुस्खे के इस्तेमाल से आपके चेहरे के काले दाग धब्बे दूर हो जाते हैं, और चेहरे की रंगत में निखार आता है. इस नुस्खे के लिए आपको जिस चीज की जरूरत है. वह आपके किचन में ही मौजूद होती है. और इसके लिए आपको पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ेंगे. ज़्यादातर लड़कियां अपने चेहरे के सांवलेपन की समस्या से परेशान रहती हैं, और सावलेपन के कारण उनके चेहरे में चमक दिखाई नहीं देती है और चेहरे पर झुर्रियां भी आने लगती हैं, पर इस नुस्खे का इस्तेमाल से आप अपनी स्किन से जुड़ी सभी समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं. 

अपने चेहरे को चमकदार बनाने के लिए एक कटोरी में 3 चम्मच बेसन ले लें, अब इसमें तीन चम्मच दूध और एक चम्मच चावल का आटा डालकर अच्छे से मिलाएं. अब इस पेस्ट को अपने चेहरे में लगाएं और हल्के हाथों से 5 मिनट तक मसाज करें. इसके बाद इसे 10 मिनट के लिए इसे ऐसे ही छोड़ दें. और फिर ठंडे पानी से धो लें अगर आप लगातार 10 दिनों तक इस नुस्खे का इस्तेमाल करते हैं. तो आपके चेहरे के दाग धब्बे और कालापन दूर हो जाएगा इस्तेमाल से आपके चेहरे की खोई हुई चमक वापस आ जाए जाएगी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com