श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में युवा ओपनर पृथ्वी शॉ ने की शानदार बल्लेबाजी, साथ अपने बॉन्ड पर कही ये बात…

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में युवा ओपनर पृथ्वी शॉ ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने महज 24 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 43 रन बनाए। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने टीम इंडिया के लिए खेलने को लेकर अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा कि जब वे भारत या किसी अन्य टीम के लिए खेलता हैं, तो हमेशा टीम को खुद से आगे रखते हैं। ऐसे में वे भारत को सीरीज जीतना चाहते हैं। वो टीम इंडिया में खेलने को मिले मौके को गंवाना नहीं चाहते, क्योंकि उन्हें काफी लंबे समय के बाद मौका मिला है।

स्टार स्पोर्ट्स का शो फॉलो द ब्लूज़ में उन्होंने ये बातें कहीं। इस दौरान उन्होंने श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के कप्तान और अपने साथी ओपनर शिखर धवन के साथ बॉन्ड के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, ‘शिखर धवन और मैं दिल्ली कैपिटल्स  के लिए एक साथ ओपनिंग करते हैं। हालांकि, दिल्ली कैपिटल्स से पहले हम अच्छे दोस्त थे, लेकिन साथ में ओपनिंग करने से हमारा बॉन्ड और मजबूत हुआ है। मैदान के बाहर हम काफी समय एक साथ बिताते थे, फिर चाहे वह एक साथ डिनर करना हो या फिर उनके कमरे में मजे करना हो। हम बहुत बातें करते थे और मैच के दौरान विकेट पर हमारा बॉन्ड दिखाई देता है। चाहे मैदान से बाहर हो या ओवरों के बीच, हम खूब बातें करते हैं। मुझे उनके साथ प्रैक्टिस करने में बहुत मजा आता है।’

 

बता दें कि कोलंबो मे श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में शिखर धवन और पृथ्वी शॉ की जोड़ी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए भारत को विस्फोटक शुरुआत दिलाई। शॉ ने इस दौरान तूफानी बल्लेबाजी की और दोनों ने पहले विकेट के लिए महज 5.3 ओवर में 58 रनों की साझेदारी की। धवन ने मैच में 95 गेंदों पर छह चौके और एक छक्के की मदद से 86 रनों की पारी खेली।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com