सपना चौधरी का हॉट प्राइवेट पार्टी डांस वीडियो फिर से हुआ वायरल

हरियाणा की फेमस रागिनी सिंगर और डांसर सपना चौधरी एक बार फिर चर्चाओं में है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे सपना का बताया जा रहा है।

सपना चौधरी का हॉट प्राइवेट पार्टी डांस वीडियो हुआ वायरल

ये भी पढ़े: ड्राईवर ने सुनसान सड़क पर लड़की की नींद का फायदा उठा, किया ये काम.. देखे विडियो

वीडियो में डांस के दौरान कपल इंटीमेट होते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो ‘हॉट प्राइवेट पार्टी’ के नाम पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि सपना हाल ही में सुसाइड की कोशिश के बाद चर्चाओं में हैं। पिछले कुछ दिनों में उनके नाम पर कई वीडियो सामने आए हैं।

वीडियो को ‘Funny HD Sapna Video’ के नाम से यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। इसे अब तक 581,823 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। हालांकि, यह वीडियो कहां का है यह पूरी तरह कन्फर्म नहीं हो पाया है। वीडियो में नजर आने वाली महिला की उम्र करीब 30-35 साल के बीच है। वह सपना जैसी दिखती जरूर है, पर ये साफ़ नहीं कि वह सपना ही है।

सपना ने 4 सितंबर को जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी। इसके बाद उन्हें नजफगढ़ के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। सपना ने बताया था कि सोशल मीडिया में उनके बारे में हर रोज अश्लील मैसेज पोस्ट किए जा रहे थे। जिससे तंग आकर उन्होंने ये कदम उठाया।
 
सपना अपनी एक रागनी गीत के कारण विवादों में आईं थी। 17 फरवरी 2016 को गुड़गांव के चक्करपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने रागनी ‘बिगड़ग्या’ गाई थी। इस रागनी के जरिए उन्होंने दलितों पर सवाल उठाए थे और जातिसूचक शब्द बोले थे। इस पर दलित समाज बिगड़ गया और कहा गया कि गीत के माध्यम से उन्होंने पूरी जाति को ‘बावला’ कहकर अपमानित किया था।
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com