सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए किया तलब

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई और बिजनेस पार्टनर शोविक चक्रवर्ती को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए तलब किया हैं।सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच पुलिस पूरी ताकत से कर रही है। अब तक मुंबई पुलिस अधिकारियों ने 27 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जिनमें दिवंगत अभिनेता के पिता, मित्र, प्रबंधक, एकाउंटेंट, डॉक्टर, YRF के सहयोगी, नौकर और प्रेमिका रिया चक्रवर्ती शामिल हैं और अब रिया के भाई और सुशांत के बिजनेस पार्टनर शोविक चक्रवर्ती को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

पिपिंगमून पोर्टल के अनुसार शोविक से एक आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस प्रौद्योगिकी कंपनी विविडेज रेलीटैक्स के बारे में बयान दर्ज करने के लिए बुलाया गया हैl जिसे सुशांत, रिया और शोविक ने सितंबर 2019 में संयुक्त रूप से लॉन्च किया गया था। कथित तौर पर इसके निवेश का प्रारंभिक चरण सुशांत द्वारा की गई थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि किस तरह रिया ने दो दिन पहले बांद्रा पुलिस को अपना बयान देते हुए विविड्रेज राइलेटीक्स के बारे में कुछ भी नहीं बताया है।

रिया ने दिवंगत सुशांत को अपने भाई को विविड्रेज़ रेलीसिटी में एक पार्टनर के रूप में लेने के लिए मना लिया था। वेबसाइट ने बताया कि किस तरह से विविड्रेज राइलेटीक्स प्राइवेट लिमिटेड को सितंबर 2019 में सुशांत, रिया और शोविक के साथ पंजीकृत किया गया था। कथित तौर पर डिप्रेशन से जूझने के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को फांसी लगा ली हैं।

इस बीच पुलिस उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे ने सुशांत की आत्महत्या की जांच पर एक बयान जारी करते हुए कहा है, ‘बांद्रा पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। हमें उनकी विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट और डॉक्टरों के बारे में पता चला है। उनकी मौत का कारण फांसी के कारण हुई श्वासावरोध है।’ सुशांत सिंह राजपूत के निधन के कारण फैंस में काफी रोष हैंl

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com