अनुष्का से पहले इस एक्ट्रेस को दो साल तक डेट किया था विराट ने

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बाद विराट कोहली का क्रिकेट करियर व पर्सनल लाइफ सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रही है। आज उनकी जिंदगी से जुड़ी एक खास बात हम आपको आज बताने जा रहे हैं। दरअसल वो खास बात ये है कि अनुष्का शर्मा से शादी के पहले विराट कोहली ने एक और एक्ट्रेस को डेट किया है। तो चालिए जानते हैं विराट की उस खुशनसीब एक्स गर्लफ्रेंड और उनका कोहली की लाइफ से अलग होने की वजह।

अनुष्का से पहले कोहली इस एक्ट्रेस को करते थे डेट

आज विरुष्का सिर्फ एक नाम नहीं है बल्कि ये जोड़ा न्यूली मैरिड कपल्स के लिए एक आइडल भी है। बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पहली मुलाकात साल 2013 में एक टीवी विज्ञापन के शूट के दौरान हुई थी। विज्ञापन के शूट के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई। फिर प्यार हुआ और बात शादी तक पहुंच गई। हालांकि खास बात ये है कि विराट कोहली की जिंदगी में अनुष्का की जगह पहले कोई और एक्ट्रेस थी। कई रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का से पहले विराट कोहली की लाइफ में बाॅलीवुड एक्ट्रेस इजाबेल लीट थीं। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका और फिर विराट-अनुष्का साथ आ गए। उसके बाद दोनों ने शादी कर घर भी बसा लिया।

इस वजह से टूटा कोहली व इजाबेल का रिलेशनशिप

बता दें कि अनुष्का से पहले विराट कोहली और इजाबेल लीट एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि दोनों के रिलेशनशिप को इतनी सुर्खियां नहीं मिल पाई थीं। वहीं न्यूज एजेंसी आईएएनएस की एक रिपोर्ट की मानें तो कोहली और इजाबेल ने एक-दूसरे को करीब 2 सालों तक डेट किया है। हालांकि बाद में आपसी सहमति से दोनों ने अपने-अपने रास्ते बदल लिए। वहीं आज भी इंटरनेट पर इजाबेल और कोहली की साथ में कई सारी तस्वीरें उनके एक्स रिलेशनशिप की गवाह हैं।

चलिए जानते हैं आखिर कौन हैं इजाबेल

इजाबेल भी अनुष्का शर्मा की तरह एक एक्ट्रेस हैं। अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में बहुत सी हिट फिल्में दी हैं और बेशुमार शोहरत कमाई है। हालांकि इजाबेल ने इंडस्ट्री में कुछ खास नाम नहीं कमाया है पर उन्होंने कुछ छोटे-मोटे रोल जरुर किए हैं। इजाबेल ने आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म तलाश में भी अभिनय किया है। बता दें कि फिल्म तलाश से ही उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद इजाबेल कई फिल्मों में नजर आईं। इजाबेल इसके बाद सिक्सटीन और पुरानी जीन्स जैसी मूवीज में दिखी हैं। खैर अब विराट अनुष्का संग अपना घर बसा चुके हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं और अपने-अपने करियर में भी बेहतरीन ऊंचाइयों पर हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com