CSBC Bihar Police Constable Exam 2020 बिहार सिपाही भर्ती के लिखित परीक्षा का परिणाम हुआ घोषित

CSBC Bihar Police Constable Exam 2020: केंद्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) ने सोमवार को 11880 पदों के लिए ली गई लिखित भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। अब अगले महीने शारीरिक जांच परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को बुलाने की तैयारी की जा रही है।

बता दें कि शारीरिक जांच भर्ती परीक्षा में 5 गुणा अभ्यर्थियों को बुलाया जाएगा। पार्षद के ओएसडी केके प्रसाद ने बताया कि अगले महीने के तीसरे सप्ताह में शारीरिक जांच दक्षता के लिए अभ्यर्थियों को शीघ्र ही प्रवेश पत्र भेजा जाएगा। लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थी शारीरिक दक्षता परीक्षा में भाग ले सकते हैं।

शारीरिक दक्षता परीक्षा जुलाई के तीसरे सप्ताह में प्रस्तावित है। शारीरिक दक्षता परीक्षा की तिथि का निर्धारण एवं घोषणा जून के अंतिम सप्ताह में की जाएगी। शारीरिक दक्षता परीक्षा से संबंधित प्रवेश पत्र पर्षद की वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे।

परीक्षाफल पर्षद की वेबसाइट www.csbc.bih.nic.in के Bihar Police Tab पर उपलब्ध है।

आठ मार्च को पटना के 37 केंद्रों  पर हुई थी परीक्षा

बिहार पुलिस, बिहार सैन्य पुलिस, विशेषीकृत इंडिया रिजर्व वाहिनी, बिहार राज्य औद्योगिक सुरक्षा वाहिनी में सिपाही के 11,880 पदों पर नियुक्ति के लिए केंद्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) ने आठ मार्च को पटना में 37 केंद्रों पर परीक्षा आयोजित किया था।

बता दें कि ये लिखित परीक्षा 20 जनवरी को अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दी गई थी। पर्षद ने अभ्यर्थियों के लिए नया ई-प्रवेश पत्र जारी किया था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com