दीपक चाहर की बहन बोलीं ‘तुम स्टार हो भाई’, जानें क्यों निकाले गए थे टीम से

दीपक चाहर को लेकर उनकी बहन ने काफी तारीफें की हैं। दरअसल जब भाई मैदान पर टीम के लिए अच्छा परफॉर्म करे तो बहन भला तारीफ करने से खुद को कैसे रोक सकती है। तो चलिए जानते हैं कि दीपक चाहर के शानदार परफार्मेंस के बारे में उनकी बहन ने आखिर क्या कहा और साथ ही जानेंगे कि कुछ सालों पहले लंबाई की वजह से चाहर को टीम में लेने से खारिज क्यों कर दिया गया था।

चाहर ने मैच जिताऊ पारी खेल इंडिया को दिलाई जीत

भारतीय टीम के खिलाड़ी दीपक चाहर ने श्रीलंका दौरे पर अपने शानदार खेल के झंडे गाड़ दिए हैं। बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वन डे में दीपक ने ऐसा खेल दिखाया है कि वे दोबारा अपने खेल को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने 82 गेंदों पर 69 रनों की पारी खेली जो टीम की जीत के लिए काफी अहम रही। बता दें कि श्रीलंका द्वारा दिए गए 276 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत को दीपक की पारी ने शानदार जीत दिलाई है। वे मैदान पर उतरे व वहीं पर जम गए। इंडिया 7 विकेट खोने के बाद सिर्फ 193 रनों के आंकड़े तक ही पहुंच सकी थी। इतने विकेट पहले ही चले गए थे और कई सारे ओवर अभी बाकी थे। इस वक्त पर भारतीय ऑडियंस हताश हो चुकी थी। हालांकि दीपक चाहर ने पिच पर पैर रखा और भुवनेश्वर कुमार के साथ महत्वपूर्ण साझेदारी की। दोनों ने मिल कर 8वें विकेट के लिए 84 रनों की साझेदारी कर डाली। इस बेहतरीन पारी के चलते भारत ने श्रीलंका से दूसरा वन डे भी जीत लिया और सीरीज पर कब्जा कर लिया। चाहर ने इस मैच में 53 रन देकर दो विकेट भी चटकाए।

ये भी पढ़ें- ये 4 भारतीय जोड़ियां ओलंंपिक के मैदान पर उतरेंगी, गोल्ड मेडल के लिए

ये भी पढ़ें- ये हैं ओलंपिक के सबसे कम व ज्यादा उम्र के एथलीट, एक है 66 साल की

बहन ने तारीफ कर कहा भाई तुमने कर दिखाया

बता दें कि इस बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी वेंकटेश प्रसाद ने एक पुराना खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि दीपक की लंबाई की वजह से ग्रेग चैपल ने उन्हें आरसीबी में जोड़ने से इनकार कर दिया था। इसके साथ ही चाहर से कहा गया था कि वे क्रिकेट छोड़ कर कमाई के दूसरे जरिए खोज लें। चाहर की बहन मालती ने मैच जिताऊ पारी के लिए अपने भाई की तारीफ की और कहा तुम स्टार हो, तुमने कर दिखाया और तुमने मैच जीता ही दिया।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com