डॉ.नीलकांत वर्मा शिक्षक दिवस पर को मिलेगा राज्य शिक्षक का सम्मान….

जिले के प्रतिष्ठित राजकरण वैदिक इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. नीलकांत वर्मा को शिक्षक दिवस (5 सितंबर) पर प्रदेश के राज्यपाल द्वारा राज्य शिक्षक सम्मान से नवाजा जाएगा।डॉ.नीलकांत वर्मा शिक्षक दिवस पर को मिलेगा राज्य शिक्षक का सम्मान....दिल्लीवालों को ‘महंगी बिजली का बोझ’, पॉकेट पर पड़ेगी मार

डॉ. नीलकांत नवम्बर 1998 से राजकरण वैदिक इंटर कालेज के प्रधानाचार्य पद पर आसीन हैं। इसके पूर्व वह आठ वर्षों तक राजकीय इंटर कॉलेज जाखड़ी ढार, टिहरी गढ़वाल में प्रवक्ता के तौर पर अध्यापन कर चुके हैं। 

डॉ. वर्मा ने बताया कि प्रधानाचार्य की जिम्मेदारी निर्वहन करने के साथ ही वह इंटर की कक्षा में भूगोल और हाईस्कूल की कक्षा में सामाजिक विज्ञान की क्लास भी नियमित लेते हैं। 

#बड़ी खबर: नोएडा एक्सटेंशन वालों को जल्द मिलेगा पिन कोड
मूलत: हाजीपुर तहसील जलालपुर जिला अंबेडकरनगर के निवासी डॉ. नीलकांत वर्मा ने प्रधानाचार्य रहते हुए राजकरण वैदिक इंटर कॉलेज को अनुशासन और शिक्षा के मामले में अहम मुकाम दिया है। 

डॉ. वर्मा का प्रभावशाली व्यक्तित्व व कार्यशैली विद्यालय के स्टाफ, छात्रों व अभिभावकों के बीच हमेशा सराही जाती है। डॉ. वर्मा का कार्यकाल अभी 2025 तक है। विद्यालय प्रबंधक हिमांशु त्रिपाठी ने कहा कि यह विद्यालय परिवार के लिए गर्व की बात है कि प्रधानाचार्य को राज्य शिक्षक सम्मान से नवाजा जाएगा।

You May Also Like

English News