वैलेंटाइन डे पर दें यादागर तोहफे, बनाएं प्यार को खास

     वैलेंटाइन वीक चल रहा है और अभी लोग उसे ही सेलीब्रेट कर रहे हैं। रोज से लेकर चाकलेट और टेडीबियर देने के लिए शॉपिंग चल रही है। लेकिन आप वैलेंटाइन डे की तैयारी कीजिए। इस खास दिन को खास बनाइए खास तोहफे से। जिसमें आपकी याद हो और आपको हमेशा उनके पास होने का अहसास हो। आप सोच रहे होंगे ऐसे कौन से गिफ्ट हैं जिससे पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे को खास बनाया जा सके। तो वो हैं इलेक्ट्रानिक आयटम। आइए जानते हैं।

ई-कामर्स वेबसाइट देंगी साथ
ई-कामर्स वेबसाइट में इस समय वैलेंटाइन डे को लेकर काफी उत्सुकता दिख रही है। यहां आफर भी चल रहे हैं। कई तरह के आयटम पर आपको विशेष छूट और लाभ मिल सकता है। वैसे तो देखा जाए तो सबसे ज्यादा बाजार अभी इलेक्ट्रानिक आयटम का चल रहा है। इसमें तमाम तरह के गिफ्ट आयटम काफी अच्छी कीमत पर हैं। यह प्यार के अहसास को काफी खास बनाएंगे और बजट भी आपका आपके हाथ में रहेगा।

क्या-क्या खरीदें
वैसे तो कई इलेक्ट्रानिक आयटम की डिमांड है लेकिन अभी ब्लूटूथ स्पीकर काफी मांग में है। यह लोग अधिक पसंद कर रहे हैं। इसकी कीमत भी कई रेंज में है और यह बेस्ट विकल्प भी है। आपको कई कंपनियों के ब्लूटूथ 800 से 3500 रुपए में आसानी से मिल जाएगा। इसके अलावा नेकबैंड ब्लूटूथ भी काफी चलन में है। यह साढ़े तीन हजार रुपये में भी है और 1500 से 1200 रुपए में भी है। ईयरबड्स भी गिफ्ट करने के लिए काफी अच्छा हो सकता है। अभी तो नाइस, बोट से लेकर तमाम छोटी और बड़ी कंपनियों के ईयरबड आ रहे हैं। इनकी कीमत 1100 रुपये से लेकर 5000 रुपए तक है। इनमें भी कई वैरायटी और अच्छी फीचर वाले हैं। ब्लूटूथ हैडफोन भी बाजार में हैं। यह भी आपको कई कंपनियों के मिलेंगे। इसके अलावा अगर बजट 5000 रुपए तक है तो आप एलेक्सा या गूगल हेलो भी दे सकते हैं। यह भी अच्छा गिफ्ट साबित हो सकता है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com