GV प्रकाश ने कुछ दिनों पहले ही अपने घर पर नन्हे मेहमान का किया स्वागत, शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर

लोकप्रिय  संगीतकार जीवी प्रकाश जिन्होंने तमिल की कई फिल्मों में काम किया, GV प्रकाश ने कुछ दिनों पहले ही अपने घर पर नन्हे मेहमान का स्वागत किया. जैसे ही उन्होंने इस न्यूज़ को शेयर किया,  यह इंटरनेट पर छा गया क्योंकि प्रशंसकों ने माता-पिता बनने पर कपल को बधाई दी. अब, जीवी प्रकाश ने ट्विटर पर अपने छोटे से आनंद के पलों की एक तस्वीर साझा की है और गायक के प्रशंसक इसे पसंद कर रहे है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “Here is my princess #Anvi … @singersaindhavi @BhavaniSre ….  by #mommyshotsamrita”.

जीवी प्रकाश ने 2013 में अपनी बचपन की दोस्त और गायिका Saindhavi से शादी की. प्यारी जोड़ी ने 20 अप्रैल को एक बच्ची का आशीर्वाद दिया गया. GV प्रकाश और Saindhavi स्कूल में दोस्त थे और तब से दोस्त हैं. इस बीच, काम के मोर्चे पर, जीवी के पास एक अभिनेता के रूप में एक दर्जन फिल्में हैं, जिनमें बैचलर और जेल शामिल हैं. अभिनय के अतिरिक्त, वह संगीतकार के रूप में कुछ हाई-प्रोफाइल परियोजनाओं की रचना भी कर रहे हैं. उन्होंने सूर्या अभिनीत फिल्म सोरारई पोटरु और कंगना रनौत की थलाइवी के लिए संगीत तैयार किया है.

वह अपनी अगली फिल्मों के अपडेट्स अपने ट्विटर स्पेस पर पोस्ट करते रहे हैं. हाल ही में एक खबर में, यह पता चला था कि वह सूर्या की अगली फिल्म, वाडिवैसल के लिए भी संगीत तैयार करेंगे. फिल्म के संगीतकार जीवी प्रकाश के अनुसार, टीम ने भी अपना काम शुरू कर दिया है. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने निर्देशक कार्तिक नरेन के साथ धनुष की अगली फिल्म के लिए गीतों की रचना पूरी कर ली है और गाने बहुत अच्छी तरह से रिकॉर्ड किये गए है. इस बीच, Saindhavi का अंतिम गीत जीवी प्रकाश के संगीत में धनुष स्टारर असुरन से एलु वायल पुकेलाय था.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com