अभी-अभी: केआरके ने वरुण को दी चुनौती, कहा-‘मैं जुड़वाँ-2 फिल्म को बर्बाद कर सकता हूँ’

इन दिनों वरुण धवन की आने वाली फिल्म ‘जुड़वाँ-2’ की तैयारियां काफी जोर-शोर से चल रही है. फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर भी रिलीज़ हो गया है साथ ही फिल्म के दो गाने भी रिलीज़ हो चुके है.जहाँ एक तरफ बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर आम लोग तक सभी वरुण और उनकी इस फिल्म की तारीफ कर रहे है वही दूसरी ओर क्रिटिक ‘केआरके’ यानी कमाल राशिद खान ने वरुण को खुली चुनौती दे डाली है.

अभी-अभी: केआरके ने वरुण को दी चुनौती, कहा-‘मैं जुड़वाँ-2 फिल्म को बर्बाद कर सकता हूँ’

शुक्रवार को यानी 1 सितम्बर को केआरके ने ट्वीटर पर वरुण को एक के बाद एक लगातार ट्वीट्स कर खुली चुनौती दी कि ‘वह वरुण की आने फिल्म जुड़वाँ-2 को बर्बाद कर सकते है.’

अभी-अभी: भगवाधारी गुंडों ने कट्टे की नोंक पर BHU छात्र को नंगाकर लात घूसों से की पीटाई

केआरके ने पहले ट्वीट में लिखा कि, “ब्रो वरुण धवन क्या आप मेरा चैलेंज स्वीकार करते हो… मेरे में 100 प्रतिशत क्षमता है कि मैं आपकी फिल्म ‘जुड़वा-2’ बर्बाद कर सकता हूं? हो जाए भाई मैन टू मैन और फेस टू फेस”.

दूसरे ट्वीट में लिखा कि, “ब्रो वरुण धवन हम दोनों के फॉलोअर्स 5.2 मिलियन’ हैं, तो एक बार तो फाइट बनती है भाई! हो जाए ‘जुड़वा 2’ पर, या ब्रांड केआरके से डरते हो?”

तीसरा ट्वीट करते हुए केआरके लिखते है कि, “ब्रो वरुण धवन अगर तुम अपनी फिल्म ‘जुड़वा-2’ बचाने के लिए मेरा चैलेंज स्वीकार नहीं करते हो तो इसमें तुम्हारी कोई गलती नहीं, क्योंकि ब्रांड केआरके बहुत खतरनाक है”.

साथ ही केआरके ने आगे भी लगातार ट्वीट कर यह सब लिखा…

आपको बता दे की कमाल राशिद खान ने ऐसा ट्वीट पहली बार नहीं किया है बल्कि वह पहले भी इस तरह के ट्वीट कर खूब सुर्खिया बटोर चुके है.

You May Also Like

English News