अभी-अभी: करण जौहर के बारे में इस अभिनेत्री ने दिया बड़ा बयान…

ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्तों को लेकर आए दिन कोई न कोई विवादित बयान देने वाली कंगना रनौत ने हाल ही में एक और नया बयान दिया है। अपने एक इंटरव्यू में  बरखा दत्त से बातचीत के दौरान कंगना ने कहा कि हालांकि मैं करण जौहार की फिल्मों की फैंन नहीं हूं बावजूद इसके मुझे लगता है कि वो ऋतिक रोशन और उनके पापा से ज्यादा खतरनाक नहीं हैं। कंगना रनौत ने कहा, ‘ऋतिक रोशन और उसके पापा जैसे लोग दूसरों का करियर खराब कर देते हैं।
अभी-अभी: करण जौहर के बारे में इस अभिनेत्री ने दिया बड़ा बयान…
मुझे नहीं पता कि मेरे इस नए बयान पर करन जौहर और रोशन फैमिली कैसे रियेक्ट करने वाली हैं’। इससे पहले भी हमेशा से अपने दिल की बात बेबाकी से रखने वाली कंगना ने राजीव मंसद को दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे ऋतिक ने उनके ईमेल आकंउट का मिसयूज करके उनकी इमेज खराब करने की कोशिश की है।इंटरव्यू के दौरान जब ऱाजीव ने कंगना से पूछा कि जब वो किसी पार्टी में ऋतिक रोशन से मिलती हैं तो दोनों कैसे बीहेव करते हैं ? उनके इस सवाल पर कंगना ने कहा,‘वो मुझे देखकर भाग खड़े होते हैं’।
उन्होंने बताया, ‘जब हम लोगों का साल 2014 में ब्रेक-अप हुआ था उसके एक साल बाद ऋतिक ने मुझे परेशान करना शुरु कर दिया था। मैंने इस बारे में ऋतिक के पिता से भी बात की थी कि आपका बेटा मुझे परेशान कर रहा है। तो उनका जवाब था कि वो हम लोगों की एक मीटिंग कराकर सारी बात खत्म कर देंगे। उसके बाद से आज तक मैं उस मीटिंग का ही इंतजार कर रही हूं।’ कंगना ने कहा है, ‘अगर ऋतिक को अपने परिवार, अपनी इमेज और अपने बच्चों की इतनी ही चिंता है तो वो अफेयर ही न करते।’
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com