महिमा चौधरी से भी सुंदर हैं उनकी बेटी अरियाना, फोटोज देख फिदा हुए लोग

ऋतू चौधरी उर्फ़ महिमा चौधरी बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसस में से एक हैं. खूबसूरती के साथ ही साथ महिमा बहुत स्ट्रांग लेडी भी हैं. लंबे समय से फिल्मों और मीडिया से दूर महिमा चौधरी को कुछ समय पहले अपनी बेटी अरियाना के साथ मुंबई के जुहू इलाके में एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया. महिमा सिंगल मदर हैं. आप महिमा को देखकर अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि उनकी 14 साल की बेटी भी हैं जो महिमा से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं. फोटोज में अरियाना बिलकुल अपनी मां की छवि लग रही हैं. सोशल साइट्स पर इन मां बेटी की कई फोटोज वायरल हो रही हैं.

महिमा परदेस मूवी के साथ बॉलीवुड में आई थीं जिसमें इनके अपोजिट शाहरुख़ खान थे. इस फिल्म ने इनको रातों-रात स्टार बना दिया था. एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने महिमा चौधरी को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस कहा था. एक कार दुर्घटना के चलते महिमा के चेहरे पर कई चोट आई जिसकी वजह से इन्हें बॉलीवुड से ब्रेक लेना पड़ा.

दो बार हुआ मिसकैरेज-
अभी कुछ समय पहले ही महिमा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी जिन्दगी पर बात की है. उन्होंने अपने पति से तलाक से लेकर मिसकेरेज तक की बात लोगों से साझा की. फिर बेटी की कस्टडी के लिए भी ये बहुत परेशान हुई थी आखिर में ये जीत गई और बेटी इनके पास आ गई. एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते टूटने की कई वजह बताई. जिसमें इनके दो मिसकैरेज भी शामिल थे. आपको बता दें महिमा ने 2006 में एक बिज़नसमेन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी. हालांकि, 2013 में ही दोनों एक दूसरे से अलग होकर रहते रहे.

दर्दनाक एक्सीडेंट में दिया इस एक्टर ने साथ-
महिमा फिल्म दिल है तुम्हारा के दौरान एक बड़े हादसे का शिकार हुई थी. इस हादसे में महिमा ने अपनी सुंदरता खो दी थी. उनका चेहरा कांच के कई टुकड़ों के घुसने से खराब हो गया था. महिमा ने मीडिया के सामने काफी समय बाद ये आप बीती बताई की उनको हॉस्पिटल मैं कोई देखने नहीं आया. सिवाय उनके घरवालों और एक्टर अजय देवगन के. महिमा ने जब अपना चेहरे शीशे मैं देखा तो उनका चेहरे पूरा ख़राब हो चुका था. उनके चेहरे में सर्जरी के बाद 46 कांच के टुकड़े निकले.

खुद कर रही अपनी बेटी की परवरिश-
आज महिमा अपनी पुरानी जिंदगी भूल चुकी हैं और नए तरह से लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. महिमा बताती हैं की वो अपनी बहन के साथ रह रही हैं. जिनका एक बेटा है. और महिमा की एक ही बेटी है. दोनों बहनें अपने दम पर अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं और अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं. करियर की बात की जाए तो महिमा ने परदेस से काम की शुरुआत की थी. इससे पहले वो एक वीजे थी. परदेस के बाद महिमा ने धड़कन, दिल है तुम्हारा, दाग, दिल क्या करे, बागबान, लज्जा और कुरुक्षेत्र जैसी शानदार फिल्मों में भी काम किया है.

By- कविता सक्सेना श्रीवास्तव

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com