मोटोरोला लांच कर रहा है अपना शानदार टैबलेट, बच्चों के लिए खास

मोटोरोला एक ऐसी कंपनी है जो लोगों के बीच में अपनी जगह चुपके से बनाती है। लोगों को उसका मोबाइल पसंद आ जाता है तो उसे खरीदता जरूर है। मोटो कंपनी की ओर से समय-समय पर अपने स्मार्टफोन बाजार में लाए जाते हैं। इसमें एक अभी कंपनी ने हाल ही में टैबलेट जारी किया है। यह टैबलेट बच्चों के लिए खास बताया जा रहा है और इसे युवा लोग भी इस्तेमाल कर सकते हैं। गेम खेलने वालों के लिए कुछ खास फीचर हैं इसमें। आइए जानते हैं।

17 अगस्त को होगा लांच
भारत में मोटोरोला कंपनी अपने टैबलेट मोटो टैब जी62 को 17 अगस्त के दिन लांच करेगी। यह टैबलेट आज की जेनरेशन को काफी पसंद आने वाला है यह दावा किया जा रहा है। इसमें आप न केवल अपनी काम की चीज बल्कि मनोरंजन के लिए भी एक बेहतरीन तोहफा मान सकते हैं। अभी टैबलेट की कीमत तो नहीं बताई गई है लेकिन 17 अगस्त को तस्वीर साफ हो जाएगी कि यह अपनी खासियत के हिसाब से कितने पानी में है।

गेमिंग के लिए खास
टैबलेट में गेमिंग के अनुभव को बिल्कुल देने की बात कही गई है। यह अब तक का अच्छा टैबलेट बताया  जा रहा है जिसमें गेमिंग की खासियत है। इसमें क्वालकाम स्नैपड्रैगन 680 एसओसी और 2के रेज्योल्यूशन के साथ 10.6 इंच की स्क्रीन मिलेगी। बताया जा रहा है कि इसकी खासियत इसकी बैटरी भी होगी। टैबलेट के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर भी जा सकते हैं। इसमें रियल और फ्रंट कैमरा है और यह स्पेशल रीडिंग फीचर भी देता है। जिससे आपकी आंखें कुछ पढ़ते समय सही होंगी। बैटरी 7700 एमएएच है। यह दो वैरिएंट में आएगा। डिजाइन में भी यह काफी अच्छा है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com