मोटोरोला का नया स्मार्टफोन जल्द होगा लांच, जानिए खासियत

     मोटोरोला कंपनी पिछले काफी समय की लोगों की पसंद की मोबाइल कंपनी रही है। कंपनी जो फोन बनाती आई है उसकी डिमांड रही है लेकिन कुछ खामियों की वजह से यूजर्स नाराज भी रहे। लेकिन अब स्मार्टफोन के जमाने में मोटोरोला लोगों के बीच अपनी पैठ बना रही है। कंपनी जल्द ही अपना नया फोन लांच करने जा रही है। इस फोन में काफी तरह के फीचर हैं और खासियत लोगों को दीवाना बना सकती है। आइए जानते हैं।

क्या है स्मार्टफोन का नाम
मोटोरोला कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन का नाम नहीं बताया है। बताया जा रहा है कि मोटोरोला एज30 प्रो नाम से आ सकता है। बताया जा रहा है ििक मोटो एच एक्स 30 का ब्रांड का नया वर्जन होगा। एज 30 प्रो फोन 24 फरवरी को भारत में लांच हो सकता है।

फोन की खासियत और कीमत
मोटोरोला एच 30 प्रो फोन 68वाट के फास्ट चार्जिंग के साथ ओगी। इसमें 5000एमएएच की बैटरी साथ होगी। फोन में सामने का कैमरा 60 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर लगा हो सकता है। जबकि 50 मेगापिक्सल का कैमरा रियर होगा। साथ ही इसमें दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर वाला सामने से 60 मेगापिक्सल वाला सेल्फी सेंसर मिल सकता है। फोन में  6.7 इंच की फुल एचडी फोन होगी। साथ ही पोलेड डिस्प्ले है। बताया जा रहा है कि 8 जेन और 1 एसओसी प्रोसेसर के साथ यह आएगा। साथ ही 12जीबी रैम के साथ जोड़ भी सकते हैं। अभी तक जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक भारत में इस फोन की कीमत 45 से 50 हजार रुपए तक हो सकती है। मोटो एच 30 प्रो 8जीबी की रैम के साथ ही सिंगल कंफिगरेशन में आएगा। आप फोन को कास्मिक ब्लू रंग में ले सकते हैं। हालांकि यह स्टोरेज बढ़ाने की कोई जानकारी नहीं है।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com