अमेरिकी सुपरमार्केट में इतनी बेसब्री से क्या ढूंढ रहीं देसी गर्ल प्रियंका

बॉलीवुड कि देसी गर्ल पीसी यानी प्रियंका चोपड़ा जोनस आज एक ग्लोबल आयकॉन बन चुकी हैं. प्रियंका कुछ भी पहनती, कहती हैं तो वो बात उनके फैंस को काफी पसंद आती है. प्रियंका अपने काम के सिलसिले में कई जगह आती जाती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका अमेरिका वापस गई हैं. जाते ही उन्होंने सबसे पहले शॉपिंग जाने का सोचा जिसका वीडियो बनाकर उन्होंने फैंस के साथ शेयर भी किया है. अब प्रियंका का शॉपिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में फैंस उनके फनी अंदाज़ को काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा हाल ही में लंदन में अपने प्रॉजेक्ट्स की शूटिंग खत्म कर अमेरिका वापस लौटी हैं. वापस आते ही उन्होंने फैंस के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो शॉपिंग पर जा रही हैं. सुपरमार्केट में एंटर करते ही उनकी नजर एक खास चीज़ पर पड़ती है जिसे वो रुक कर निहारने लगती हैं. हम बताते हैं कि वो क्या चीज है. प्रियंका वीडियो में सबसे पहले कहती सुनाई दे रही हैं कि- ‘अंदाजा लगाओ मैं कहां हूं?’ इसके बाद वो कैमरे को शॉप की तरफ घुमा देती हैं और कहती हैं कि- ‘खोज रही हूं, देख रही हूं…कहां हो तुम?’.

प्रियंका के ये कहते ही वो जिस चीज को ढूंढ रही थीं वो दिख जाता है. जिसे देख प्रियंका बेहद खुश हो जाती हैं. वो सामान है प्रियंका के ब्रैंड का हेयर केयर प्रोडक्ट. जिसमें शैम्पू, कंडिश्नर और हेयर क्रीम जैसे प्रोडक्ट्स शामिल हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए प्रियंका लिखती हैं कि- ‘मैं अपने हेयर केयर प्रोडक्ट्स को पहली बार देखने के लिए अमेरिका वापस आ गई हूं’. एक्ट्रेस के इस फनी अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

बात करें, प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की तो, इस साल के शुरुआत में ही उन्होंने लंदन में सैम ह्यूगन, सेलीन डायोन, रसेल टोवी, स्टीव ओरम और ओमिड जलीली के साथ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म का नाम है ‘टेक्स्ट फॉर यू’. इसके अलावा ‘द मैट्रिक्स 4’, ‘टेक्स्ट फॉर यू’, ‘मिंडी कलिंग’ के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी,  मां आनंद शीला पर बनने जा रही एक बायोपिक और एक अनस्क्रिप्टेड अमेजॉन सीरीज प्रियंका के खाते में है.

By- कविता सक्सेना श्रीवास्तव

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com