जानें सिंबा गर्ल सारा अली खान के बारे में कुछ अनसुने फैक्ट्स

सारा अली खान वो एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड में बहुत ही जल्दी अपना नाम कमा लिया है. अपने उम्र कि सभी एक्ट्रेसस में सारा ने ज्यादा काम कर फैंस के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बना ली है. एक स्टार किड होने के नाते सारा ने फिल्मों में आने के लिए अपने स्टार माता पिता का फेवर नहीं लिया. वो अपने दम पर कुछ करना चाहती थी. फिल्मों में आने से पहले सारा ऐसी दिखती थी के उन्हें कोई फिल्म में तो क्या शायद प्रोडक्शन टीम में भी न लेता. क्योंकि सारा बहुत एनर्जीलेस और अनफिट थी.
अभिनेत्री सारा ने 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. सारा बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान, अस्सी के दशक की एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी और शर्मिला टैगोर की नातिन हैं. क्या आपके लिए इतनी जानकारी काफी है? नहीं न.. फैंस अपने फेवरेट स्टार के बारे में सब जानना चाहते हैं तो आइए जानते हैं आपकी फेवरेट सारा अली खान के बारे में-
मां के बेहद करीब है सारा-
जैसा कि हम सभी को पता है सारा पटौदी खानदान से ताल्लुकात रखती हैं. सारा की मां यानी अमृता सिंह ने 80 के दशक में अपने बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज किया था. फिर दोनों का तलाक हो गया. तभी से सारा अपनी मां के पास रहती है. पिता ने भलेई फाइनेंसियल सपोर्ट किया हो लेकिन इनकी परवरिश मां अमृता ने कि. तभी से सारा अपने मां के बेहद करीब हैं. फिल्म हो या फिर फैशन एडवाइस सारा हमेशा अपनी मां से ही पूछती है. उन्हीं के पास जाती है.
उनकी बचपन की सबसे शरारत भरी मेमोरी-
सारा बहुत ही शरारती थी. वो स्कूल में भी अक्सर शरारत किया करती थी. सारा ने स्कूल में पंखे पर फेविकोल लगा दिया था फेविकोल की बोतल टूट गई थी और सभी जगह फेविकोल बिखर गया था वह सस्पेंड होते-होते बची.
स्टडी-
सारा अली खान उन स्‍टार बच्‍चों में से एक हैं जो ब्‍यूटी विद ब्रेन का परफेक्‍ट उदाहरण हैं. सारा न्यूयॉर्क में कोलंबिया विश्वविद्यालय में राजनीति विज्ञान और अर्थशास्त्र की पढ़ाई की है.
सारा को पीसीओएस है-
कॉफी विद करण के दौरान 1 एपिसोड में सारा ने पीसीओएस से लड़ने के बारे में खुलकर बात की. पीसीओएस के कारण उन्हें वजन कम करने में मुश्किल थी और एक समय उनका वजन 90 किलो था.
सारा को शॉपिंग करना पसंद है-
सारा को अपने और अपनों के लिए गिफ्ट्स खरीदना बहुत पसंद है. सारा को अक्सर जूती और चूड़ियां खरीदना पसंद है. उनके पास हर कल्चर और डिजाइन की चूड़ियां हैं. सारा अक्सर अपने छोटे भाई तैमूर से मिलने कई सारे गिफ्ट्स लेकर जाती हैं.
पिलाटेज गर्ल-
सारा बेस्ट सेलिब्रिटी पिलाडीजे इंस्ट्रक्टर नम्रता पुरोहित के साथ वकआउट करती हैं. सारा के फैट टू फिट के सफर में नम्रता ने बहुत साथ दिया. सारा अपनी फिटनेस को लेकर भी बहुत सजग है. ऐसा कोई दिन नहीं होता जब वो जिम या योगा न करती हों.
पेरेंट्स की फेवरेट मूवी-
सारा को ओमकारा और बेताब फिल्म में पसंद है जिसमें क्रमशः सैफ अली खान और अमृता सिंह ने अभिनय किया है.
करीना से रिश्ता है ऐसा-
सारा ने एक बार बताया कि वह करीना को आंटी बुलाना पसंद करती हैं लेकिन सैफ ने उन्हें जल्दी से चुप करा दिया और कहा कि उन्हें करीना बुलाओ. आपको बता दें सारा की सौतेली मां करीना कपूर हैं, जो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार है.
By- कविता सक्सेना श्रीवास्तव
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com