विराट व अनुष्का के पास करोड़ो का घर होने पर भी किराए पर लेनी पड़ी ये चीज

क्रिकेट की दुनिया की बात करें तो भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान खिलाड़ी विराट कोहली कप्तानी छोड़ने के बाद से काफी चर्चा में हैं। उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं पर वे भी सेलिब्रिटी होने के नाते अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कपल की बेटी वामिका भी अपनी तस्वीरों को लेकर बातों में बनी रहती है। ऐसे में करोड़ों रुपये का घर होने के बावजूद कपल को अपनी बेटी वामिका के लिए एके चीज किराए पर लेनी पड़ गई। तो चलिए जानते हैं कि वो क्या चीज है।

विरुष्का को किराए पर लेनी पड़ी ये चीज

विराट कोहली और अनुष्का अक्सर वैकेशन के लिए जाते ही रहते हैं। इस जोड़ी को सभी काफी पसंद करते हैं। कपल अक्सर ही अपनी क्यूट-क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया करता है। उनकी तस्वीरों को इंटरनेट पर फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। बता दें कि कपल ने अपनी बेटी वामिका की एक भी फोटो अब तक रिलीज नहीं की है। कपल का मानना है कि उसका बचपन ज्यादा लाइम लाइट में न रहे। वैसे तो कपल करोड़ों के घर में रहता है पर उन्हें अपनी बेटी वामिका के लिए किराए पर साइकिल लेनी पड़ गई। अनुष्का ने साइकिल पर बैठी अपनी बेटी की पीछे से तस्वीर ली और इंस्टा पर इसे शेयर कर दिया। खास बात ये है कि इस साइकिल पर वामिका का नाम लिखा था।

ये भी पढ़ें-दुनिया की सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं ये बाॅलर्स

ये भी पढ़ें-इस खिलाड़ी की वाइफ के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भरती हैं पानी, जानें

वैकेशन पर गर्मी की छुट्टी मना रहे

विराट कोहली और अनुष्का सोशल मीडिया पर दोनों ही हमेशा एक्टिव ही मिलते हैं। कपल बात-बात पर अपनी राय दिया करता है। वे समय-समय पर अपनी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। बता दें कि इस वक्त भी कपल वैकेशन पर ही है। उसी वैकेशन से उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं। अनुष्का ने खुद से क्लिक की गई बिकनी की एक तस्वीर शेयर की है। वहीं विराट समुद्र के किनारे बैठे हैं, इसकी भी एक तस्वीर विराट ने फैंस से साझा की है। समुद्र किनारे बैठे विराट बिना टीशर्ट के अपने टैटू फ्लाॅन्ट करते नजर आए हैं।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com