जानिए, हॉलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस ने आखिर क्यों छोड़ी एक्टिंग

कभी अपनी एक्टिंग की फीस के रूप में 95 करोड़ रूपये लेने वाली इस एक्ट्रेस ने आखिर क्यों एक्टिंग ही छोड़ दी? जी हाँ हम बात कर रहे है हॉलीवुड एक्ट्रेस कैमरून डीएज की जिन्होंने अभी हाल ही में 30 अगस्त को अपना 45 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. लेकिन इस एक्ट्रेस के बारे में सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि इन्होने अब एक्टिंग लाइन को पूरी तरह से अलविदा कह दिया है.

जानिए, हॉलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस ने आखिर क्यों छोड़ी एक्टिंग

दरअसल उन्होंने फिल्मों में काम करना सिर्फ इस वजह से छोड़ दिया इससे उनकी पर्सनल लाइफ पूरी तरह से ख़त्म हो गई थी. वे फिल्मों में इतनी ज्यादा बिजी हो गई थी कि खुद को ही भूल गई थी. वे आखिरी बार 2014 में फिल्मों में नज़र आई थी. सिर्फ 16 साल की उम्र में अपना करियर शुरू करने वाली कैमरून ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. 17 साल की उम्र में कैमरून एक मैगज़ीन के इश्यू कवर गर्ल बनी थी. उन्होंने 2 से 3 महीने बतौर मॉडल काम किया. 21 साल की उम्र में उन्होंने हॉलीवुड फिल्म ‘द मास्क’ से डेब्यू किया था. इस दौरान एक्टिंग का नॉलेज नहीं होने के कारण उन्होंने एक्टिंग की ट्रेनिंग भी ली. इस फिल्म में काम करने की वजह से वे रातों-रात फेमस हो गई थी.

अभी-अभी: भगवाधारी गुंडों ने कट्टे की नोंक पर BHU छात्र को नंगाकर लात घूसों से की पीटाई

उनकी ये फिल्म 1994 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्मों में से एक थी. इसके बाद उनकी कई फ़िल्में आई जो सुपरहिट साबित हुई थी. जैसे ‘द लास्ट सपर’, ‘फीलिंग मिनेसोटा’, कीज टू तुलसा’, एनी गिवेन संडे’, चार्ली एंजेल्स, के अलावा और भी कई फिल्मों में काम किया है और कई अवार्ड भी जीते है. लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अब उन्होंने एक्टिंग ही छोड़ दी है.

You May Also Like

English News