क्या आपके फोन नंबर में भी एक से ज्यादा बार है ये अंक, तो जानिए ये बड़ी वजह...

क्या आपके फोन नंबर में भी एक से ज्यादा बार है ये अंक, जानिए इसके पीछे का ये बड़ा रहस्य…

हमेशा से  ही नंबरों का और उसके मालिक का आपसी संबंध होते हैं। गाड़ी के नंबर, जर्सी नंबर या फिर मोबाइलनंबर कभी व्यक्ति का राजा बना देता है तो कभी सड़को पर ला देता है। आपने भी अक्सर देखा होगा कि लोग कुछ भी खरीदने से पहले तारीख आदि चीजें जरूर देखते हैं।क्या आपके फोन नंबर में भी एक से ज्यादा बार है ये अंक, तो जानिए ये बड़ी वजह...देखिये इस तरह लोगो ने नम आंखों से दी बंदर को आखिरी विदाई

अगर आपने इन दिनों कोई नया मोबाइल नंबर लिया है और तब से आपकी जिंदगी में ‌बदलाव हो रहे हैं तो इसका जिम्मेदार आपका मोबाइल नंबर भी ‌हो सकता है। ये दस अंक का मोबाइल नंबर भले ही आपको मामूली लगता हो, लेकिन ये आपको प्रभावित जरूर करता है। 

जिस मोबाइल नंबर में 1 अंक बार बार आता है तो उस नंबर का मालिक बातूनी होता है। यही नहीं उसका रिश्ता अपने मालिक के प्रति  भी अच्छे नहीं होते।
 ऐसे लोग जिनके मोबाइल नंबर में 2 अंक बार बार आता है, वे लोग अपने रिश्ते से बहुत अधिक उम्मीदे रखते हैं। जिसके परिणाम स्वरूप उन्हें निराशा ही हाथ लगती है।
जिन लोगों के मोबाइल नंबर में 6 अंक बार बार आता है, उन्हें मौके तो बहुत मिलते हैं, लेकिन वे उन अवसर का फायदा नहीं उठा पाते।
 

अगर आपके मोबाइल नंबर में 9 अंक एक से अधिक बार आता है तो आप खुशकिस्मत है, क्योंकि ये नंबर शुभ होता है। एक से अधिक बार आने से इसके कई फायदे भी मिलते हैं। साथ ही ये नंबर व्यक्ति को परोपकारी बनाता है। 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com