‘परी’ में डरावनी नजर आ रही हैं अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म ‘परी’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. फिल्म का पोस्टर खुद अनुष्का शर्मा ने ट्वीट किया. यह फिल्म अनुष्का शर्मा के होम प्रोड्क्शन की तीसरी फिल्म है. 'परी' में डरावनी नजर आ रही हैं अनुष्का शर्माएक्ट्रेस दीपिका को हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स सीरिज में कास्ट करने की कहीं ये बड़ी वजह तो नहीं…

इस लुक में अनुष्का एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. उनकी आंखों, कपड़ों और बैकग्राउंड का रंग नीला है, जो फिल्म के डरावने और डार्क साइड को दर्शाता है. इस लुक को देखकर लग रहा है कि यह एक हॉरर फिल्म होगी.

अनुष्का शर्मा ने अपनी फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट से जारी किया.

नहाने के बाद टॉवेल में घर से बाहर आई एक्ट्रेस, फिर अचानक हुए कुछ ऐसा, देखें फोटो

बता दें, ‘फिलौरी’ और ‘NH10’ के बाद अनुष्का ‘परी’ को भी प्रोड्यूस कर रही हैं . वो अपने भाई करनेश शर्मा के साथ मिलकर इस फिल्म में काम कर रही हैं. इससे पहले भी अनुष्का के भाई करनेश उनके साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. फिल्म का निर्देशन निर्देशक प्रोसित रॉय करेंगे. अनुष्का के साथ फिल्म में बंगाली फिल्मों के कलाकार परमब्रता चटर्जी अहम भुमिका में नजर आएंगे.

‘फिल्लौरी’ के बाद अब अनुष्का बनेंगी ‘परी’

अनुष्का आजकल इम्तियाज अली की शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के डबिंग और प्रमोशन में भी बिजी हैं. अनुष्का राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक में भी एक अहम किरदार निभा रही हैं, इसके अलावा वह आनंद एल राय की अगली फिल्म में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com