जब नशे में धुत बॉलीवुड की हवा-हवाई गर्ल श्री देवी के कमरे में घुस गए थे संजय दत्त और फिर…

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त का दर्जा आज इंडस्ट्री में काफी ऊंचा है। संजय दत्त ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। फिल्मों में उनकी जोड़ी सलमान खान और गोविंदा के साथ काफी पसंद की जाती थीं। संजय दत्त बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी इमेज को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहे हैं। उनके पिता सुनील दत्त इमेज के मामले में काफी सही थे। लेकिन संजय दत्त शुरू से ही किसी ना किसी बात को लेकर विवादों में रहे हैं।जब नशे में धुत बॉलीवुड की हवा-हवाई गर्ल श्री देवी के कमरे में घुस गए थे संजय दत्त और फिर…

ये भी पढ़े: शो बंद होने पर कपिल ने दिया बड़ा बयान, कहा फुल एनर्जी से वापिस आऊंगा

बॉलीवुड की हवा-हवाई गर्ल श्री देवी के साथ भी उनका एक ऐसा ही विवाद जुड़ा हुआ है। दरअसल, संजय दत्त शुरू से ही श्री देवी के बहुत बड़े फैन थे। एक बार अपने दोस्तों से जब उन्हें यह पता चला कि श्री देवी की फिल्म हिम्मतवाला की शूटिंग उनके आस-पास ही हो रही है तो वह बिना देर किए ही उनसे मिलने पहुंच गए। श्री देवी उस समय टॉप की एक्ट्रेस थीं जबकि संजय दत्त को कोई जानता भी नहीं था। जब संजय दत्त सेट पर पहुंचे तो उन्हें पता चला कि श्री देवी वहां नहीं बल्कि अपने कमरे में हैं। संजू बाबा दोड़कर उनके कमरे की ओर गए और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। कहा जाता है कि उस समय संजय दत्त ने ड्रग्स ले रखी थीं और साथ ही शराब भी। जब श्री देवी ने संजय दत्त को इस हालत में अपने कमरे में देखा तो वह डर गई और शोर मचाने लगी।

इसके बाद श्री देवी ने ये कसम खा ली कि चाहे कुछ भी हो जाए वो भविष्य में कभी भी संजय दत्त के साथ काम नहीं करेंगी। हालांकि होश में आने के बाद संजय दत्त को अपनी गलती का अंदाजा हो गया था और श्री देवी से बार-बार माफी मांग रहे थे लेकिन श्री देवी उन्हें माफ करने को बिल्कुल तैयार नहीं थी।

ये भी पढ़े: #बड़ी खबर: ईद और गणपति पूजा को लेकर भड़का मुस्लिम युवक, एक्ट्रेस काजोल को देने लगा धमकी और फिर

हालांकि बाद में श्रीदेवी को मजबूरन संजय दत्त के साथ फिलस्मों में काम करना पड़ा। जमीन और गुमराह फिल्म में दर्शकों को ये जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आई थीं। श्री देवी ने तो अपनी तरफ से पूरी कोशिश की थी कि संजय दत्त की जगह कोई और एक्टर इस फिल्म में हों, लेकिन डायरेक्टर की पहली पसंद संजय ही थे लिहाजा श्री देवी को उनके साथ काम करना ही पड़ा। फिल्म करने के बाद भी संजय को लेकर श्री देवी की नाराजगी खत्म नहीं हुई।

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com